पेपर मिल मालिक की मौत , पुलिसवालों पर FIR

पटना : सिटी के बहादुरपुर थाना अंतर्गत पेपर मिल मालिक दिवाकर सिंह की मौत मामले में कोतवाली थाना के पुलिसकर्मियों पर हत्या का मामला दर्ज हुआ है. मामले में एसएसपी मनु महाराज ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

tanishq-fresh

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को मृतक के परिजन बहादुरपुर थाना पहुंचे जहां उन्होंने पुलिकर्मियों पर दिवाकर सिंह को उनके तीन मंजिला मकान से नीचे फेंक देने का आरोप लगाया. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर घटना के CCTV फुटेज को भी नष्ट करने का आरोप लगाया है.

paper4
मृतक की फाइल फोटो

बता दें कि पंचवटी नगर इलाके में रहने वाले 60 वर्षीय दिवाकर सिंह का पेपर मिल्स का काम था जहां वो बिहार बोर्ड ऑफिस से रद्दी पेपर की खरीद-बिक्री का काम करते थे. टेंडर घोटाले में उनका नाम आने के बाद कोतवाली पुलिस उनके घर छापेमारी करने पहुंची थी. जहां वो छापेमारी के दौरान तीन मंजिला मकान से नीचे गिरने से मौत हो गयी.

घटना के संबंध में पुलिसवालों पर मामला दर्ज कराने बहादुरपुर थाना पहुंची मृतक की पुत्री ने पुलिस पर अपने पिता को फंसाने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस द्वारा पिता को उसके आखो के सामने छत से फेंक देने की बात बताई है.

paper3
मृतक के परिजन

यह घटना हत्या है या आत्महत्या, यह तो किसी जांच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल तो जांच करने वाली पुलिस खुद आरोपों के घेरे में फसी है.

यह भी पढ़ें :

ईट भट्ठा गिरा, दबने से 2 की मौत

Hi-Tech होता पटना का यूथ : फेसबुक पुरानी बात, अब Tinder पर खोज रहे पार्टनर

संपतचक माने चोरों का पसंदीदा अड्डा, महीने भर में आधी दर्जन चोरियां

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*