व्यवसायी का शव पहुंचते ही घर में मचा कोहराम

shav

पटना : पटना सिटी के व्यवसायी वीरेंद्र कुमार की मुगलसराय में हुई हत्या से यहां के दुकानदारों व बिजनेसमैन में आक्रोश है. हत्या के विरोध में बुधवार को पटना सिटी के दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद रखीं. वहीं वीरेंद्र कुमार के शव घर पहुंचने पर परिवारों में कोहराम मच गया.

वीरेंद्र कुमार का शव देर रात पटना सिटी स्थित उनके आवास पर पहुंचा. शव पहुंचते ही परिवार वाले दहाड़मार कर रोने लगे. वहीं छोटी बाजार स्थित वीरेंद्र के घर पर शुभचिंतकों का तांता लगा रहा. देर रात खाजेकलां घाट पर वीरेंद्र कुमार का अंतिम संस्कार किया गया. पंकज कुमार (बड़े बेटे) ने उन्हें मुखाग्नि दी. घाट पर बड़ी संख्या में मच्छरहट्टा मंडी के दुकानदार मौजूद थे.

bheed

उधर व्यवसायी वीरेंद्र कुमार चंदेल की यूपी में हत्या पर पटना सिटी व्यापार मंडल ने आपात बैठक कर घटना के प्रति कड़ी आपत्ति जतायी. पटना सिटी व्यापार मंडल के सदस्यों ने दो मिनट का मौन धारण कर के उन्हें श्रद्धांजलि दी. मालूम हो कि इसके विरोध में कल दुकानदारों ने दुकानें बंद रखी थी.

rush

बता दें कि पटना सिटी के सर्राफा कारोबारी वीरेंद्र कुमार चंदेल की मुगलसराय में सोमवार को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वीरेंद्र के साथ बदमाशों ने लूटपाट का प्रयास भी किया था, जिसका विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया गया. घटना वाराणसी–मुगलसराय जीटी रोड पर दांडी के पास हुई थी.

shav

वे वाराणसी से आर्टिफिशियल ज्वैलरी और कुछ चांदी खरीदकर पटना लौट रहे थे. तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. हत्या करने के बाद बदमाशों ने उनका 17 किलो चांदी से भरा बैग भी लूट लिया.

यह भी पढ़ें- निखिल प्रियदर्शी ने स्‍टेट बैंक का भी हड़प रखा है 46 करोड़ रुपया

राममय बिहार : पटना के महावीर मंदिर में उमड़े श्रद्धालु, इस बार यह है खास...

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*