पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना, दबोचे गए तीन कुख्यात अपराधी

पटना : पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किये हैं. सिटी एसपी (सेंट्रल) व पटना के प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है.

पुलिस की इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि पटना सिटी के आलमगंज इलाके में कुछ संदिग्ध किस्म के लोगों के बारे में गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. इसी के आधार पर आलमगंज थाना की पुलिस ने बेलवरगंज इलाके में छापेमारी की जिस दौरान उक्त तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया. बताया गया है कि इनपर पहले से ही पटना सिटी इलाके में कई थानों में अपराध के कम से कम 6 मामले दर्ज हैं.

crime4

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम हैं – 1. आकाश, पश्चिम दरवाजा, पटना सिटी 2. भोलू उर्फ़ फिरोज, बेलवरगंज, पटना सिटी 3. सन्नी कुमार, बेलवरगंज, पटना सिटी. पुलिस ने इनके नाम से तीन लोडेड पिस्तौल (मैगज़ीन सहित), तीन एक्स्ट्रा मैगज़ीन, 7.65 बोर की 20 जिंदा गोलियां, .315 बोर की 20 जिंदा गोलियां बरामद की है. पुलिस ने इसके साथ ही उनके पास से आधा किलो गांजा भी बरामद किया है.

गौरतलब है कि प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा के नेतृत्व में पटना पुलिस इन दिनों विशेष अभियान चला रही है. इस क्रम में शनिवार को ही पुलिस ने चेन और मोबाइल की छिनाझपटी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस कार्रवाई में पुलिस ने 11 लोगों को अरेस्ट भी किया था. इसके पहले वाहन चोरों के भी एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश पटना पुलिस ने किया था. इस मामले में छापेमारी खगड़िया तक पहुंच गई थी. बाद में पटना से ही 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. ये सभी पेशेवर अपराधी बताये गए थे.

यह भी पढ़ें –

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

चेन-मोबाइल स्नैचरों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, 11 धरे गए, रेड अभी चालू है

देख लें, इसी मशीन से बनती थी नकली दवा, 50 लाख है कीमत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*