मंगल तालाब के लेजर शो में मोनू-अंशू ने चलाई थी गोली, कर लिए गए है अरेस्ट

लाइव सिटीज, पटना : 13 मार्च को पटना सिटी के मंगल तालाब में लेजर शो के दौरान अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया था. अपने वर्चस्व को लेकर गोलीबारी और चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान अपराधियों ने आयुष साह उर्फ मिक्कू कुमार को गोली मार दी थी. साथ उस पर चाकू से भी वार किया था. अपराधियों की चलाई गोली मुंबई से पटना सिटी आए एक सिख श्रद्धालू को भी लगी थी. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया था.

अपराधियों के इस कारनामे ने लेजर शो के दौरान उस दिन मौजूद लोगों के बीच जबरदस्त हड़कंप मचा दिया था. इस वारदात को अंजाम देने में शामिल अपराधियों की तलाश पुलिस लगातार कर रही थी. इसी क्रम में गुरुवार की देर रात कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने अपने इलाके में गाड़ियों की चेकिंग लगा रखी थी. चेकिंग के दौरान मीठापुर आरओबी पर जीपीओ गोलंबर के पास पुलिस टीम ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका.

बरामद हुई पिस्टल और गोली

पुलिस को देख बाइक पर बैठे दोनों युवक के चेहरे का हाव—भाव बदल गया. पुलिस को भी इन दोनों पर संदेह होने लगा. संदेह होने की वजह से पुलिस टीम ने एक—एक कर दोनों की तलाशी ली. जिसमें इनके पास से एक पिस्टल और 4 गोली बरामद हुआ. फिर दोनों को थाने लाया गया. जहां दोनों से पूछताछ की गई.

पूछताछ में उगली सब बातें

पूछताछ में एक ने अपना नाम मोनू पटेल और सिटी चौक का रहने वाला बताया. जबकि दूसरे ने खुद को अंशु कुमार और घघा गली का रहने वाला बताया. इसके बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने इन दोनों की हिस्ट्री तलाशनी शुरू की. जिसके बाद ही इनकी असलियत सामने आई.

पूछताछ में इन दोनों ने मंगल तालाब में गोलीबारी और हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है. दोनों के खिलाफ अकेले चौक थाना में 4 एफआईआर दर्ज हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*