नहीं रहे वाणिज्य कॉलेज के फिजिकल टीचर सुभग सिंह, ईलाज के दौरान हॉस्पिटल में तोड़ा दम

subhag111

पटना : पटना यूनिवर्सिटी के वाणिज्य कॉलेज के फिजिकल टीचर सुभग सिंह नहीं रहे. 57 साल के सुभग सिंह का हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान बुधवार को निधन हो गया. वो काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. गंभीर बीमारी से ग्रसित होने के कारण दो दिनों पहले ही उन्हें इलाज के लिए पटना के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

सुभग सिंह थे तो वाणिज्य कॉलेज के फिजिकल टीचर, लेकिन ये हर दिल अजीज थे. इनके चाहने वालों की संख्या काफी है. इनके निधन की खबर जैसे ही सामने आई, उसके बाद से इनके जानने वालों के बीच शोक की लहर दौर गई. जो भी इन्हें जानते थे, उनकी आंखे नम हो गई. हर कोई उनके साथ बिताए गए पुराने पल को याद करने लगा.

आपको बता दें कि सुभग सिंह मूल रूप से पटना जिले के ही पालीगंज दंपोही गांव के रहने वाले थे. हालांकि वाणिज्या कॉलेज में जॉब होने के कारण ये अपनी फैमिली के साथ पटना के ही चित्रगुप्त नगर इलाके में रह रहे थे.

स्पोर्ट्स था खूब इंट्रेस्ट

सुभग सिंह फीट रहने के लिए भी जाने जाते थे. इनके फिटनेस को देख लोग काफी इंप्रेस हुआ करते थे. स्पोर्ट्स में भी इन्हें खूब इंट्रेस्ट था. खासकर क्रिकेट इनका पसंदीदा स्पोर्ट्स था. इनकी वजह से ही क्रिकेट में वाणिज्या कॉलेज की अलग पहचान रही है. स्टूडेंट्स को फिट रहने के लिए काफी कुछ सिखाया करते थे. जानकारी के अनुसार अभी इनकी दो साल की नौकरी बची हुई थी. बीमारी के आगे इनकी एक न चल सकी. इनके साथ काम करने वाले लोग हों या फिर उन्हें जानने वाले लोग. किसी को भी ये विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो गया?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*