मेयर अफजल इमाम की पत्नी ने सहित अन्य ने दाखिल किया नामांकन

पटना (जुलकर नैन) : पटना नगर निकाय चुनाव में नामांकन का आज पांचवा दिन है. पटना सिटी इलाके में आज भी कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया. इनमें वार्ड संख्या 52 से पटना के महापौर अफजल इमाम की पत्नी मेहजबी अफजल शामिल हैं. वार्ड 53 से नासरीन प्रवीण उर्फ गुड़िया ने अपना नामांकन दर्ज़ किया. वही वार्ड संख्या 65 से शंकर चौधरी ने अपना नामांकन किया है.

बता दें कि वार्ड संख्या 52 की सीट इस बार महिला आरक्षित हो गई है.  इस वजह से अफजल इमाम ने अपनी पत्नी को चुनावी मैदान में उतारा है. मेहजबी अफजल ने पटना यूनिवर्सिटी से पीएचडी किया है और वर्तमान में उर्दू विभाग में कार्यरत हैं.

mehjabi-afzal
मेहजबी अफजल

वार्ड संख्या 65 से नामांकन करने वाले शंकर चौधरी ने नामांकन से पहले काली मंदिर और सोने की देवी जी मंदिर में जा कर पूजा-अर्चना भी की.

afzal
नासरीन प्रवीण
shankar1
शंकर चौधरी

निगम क्षेत्र के कई ऐसे वार्ड हैं जिसमे उम्मीदवारों की संख्या 16 से अधिक हो गई है. इस वजह से इन वार्डो में दो बैलेट यूनिट लगानी पड़ेगी. इस बारे में डीएम के आदेश पर निर्वाचन पदाधिकारी ऐसे वार्डो को चिन्हित कर रहे हैं. इस बार इलेक्ट्रॉनिक बैलट यूनिट में उम्मीदवार का फोटो नहीँ होगा.

इससे पहले पटना में नामांकन के शुरुआती तीन दिनों में 606 अभ्यर्थियों ने नामांकन का पर्चा भर दिया है. वहीं बाकी बचे चार दिनों में एक हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों के नामांकन करने की उम्मीद है. जानकी नवमी की छुट्टी के बाद शुक्रवार को फिर से नामांकन की शुरुआत हुई. रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार और मंगलवार 2 दिन और नामांकन होगा.

यह भी पढ़ें :

पटना नगर निकाय चुनाव की तारीखों में फेरबदल

अपराधियों के खिलाफ चलेगा स्पेशल अभियान, SOG का होगा गठन

मां-बाप को बेटी के ब्वॉयफ्रेंड ने गोलियों से भून दिया

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*