बाकरगंज के बिजनेसमैन से मांग रहा था रंगदारी, पटना पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

CRIME-NEWS

लाइव सिटीज, पटना : राजधानी के बाकरगंज के एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांगी जा रही थी. बिजनेसमैन को पिस्टल दिखाकर डराने की कोशिश की गई थी. रंगदारी की रकम नहीं देने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी भी उन्हें दी गई थी. ये मामला पटना के एसएसपी मनु महाराज की जानकारी में पहुंचा. इसे पूरी गंभीरता से लिया गया. रंगदारी का ये पूरा मामला पटना के पीरबहोर थाना इलाके का है. थानेदार गुलाम सरवर की अगुआई में टीम बनाई गई थी. जिसमें सब इंस्पेक्टर वर्ल्डजीत कुमार को भी शामिल किया गया था.

पुलिस टीम ने छापेमारी कर भंवर पोखर इलाके के रहने वाले अपराधी किशन कुमार उर्फ बकरिया और बाकरगंज इलाके के पास ही रहने वाले अपराधी सद्दाम को गिरफ्तार किया. इन दोनों के पास से एक पिस्टल औल एक गोली बरामद की गई है.

वीडियो फुटेज के आधार पर हुई पहचान

पकड़े गए इन अपराधियों ने खुद का एक गैंग बना रखा है. जिसमें कई और अपराधी शामिल हैं. गैंग में शामिल दूसरे अपराधी फरार चल रहे हैं. जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम की छापेमारी लगातार जारी है. दरअसल, इन अपराधियों ने बाकरगंज के बिजनेसमैन के अलावे कुछ और लोगों को अपने रडार पर ले रखा था. लगातार दो—तीन दिन तक उनके पास जाते थे और पिस्टल लहराते हुए डराते—धमकाते थे. फिर लोगों से रंगदारी की डिमांड करते थे.

एक शख्स ने इन अपराधियों का पिस्टल लहराते हुए वीडियो फुटेज एसएसपी मनु महाराज को भेज दिया था. उसके बाद पटना पुलिस हरकत में आ गई. इन दोनों ही अपराधियों को पुलिस टीम ने घात लगाकर गिरफ्तार किया. इन अपराधियों के खिलाफ अब तक सिर्फ एक ही बिजनेसमैन पुलिस के सामने आए हैं और थाने में अपनी कंप्लेन दर्ज कराई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*