शराब पीकर बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे थे इंजीनियरिंग कॉलेज के स्टूडेंट, जाना पड़ा जेल

पटना : दोस्त का बर्थ डे था. इसे सेलिब्रेट अच्छे से करना था. बगैर शराब के सेलिब्रेशन में मजा नहीं आने वाला था. इसलिए शराब बंदी के बावजूद विदेशी शराब का जुगाड़ किया गया. उसे छिपाकर कॉलेज के हॉस्टल में लाया गया. बर्थ डे सेलिब्रेशन के दौरान जमकर शराब पी गई. जब शराब का नशा चढ़ा तो हॉस्टल कैंपस में ही शोर मचाना शुरू कर दिया. बात रात की थी.

हॉस्टल  में कुछ लड़के पढ़ाई कर रहे थे तो कुछ सो रहे थे. शोर शराबा से डिस्टर्ब होने की वजह से स्टूडेंट्स के एक गुट ने आपत्ति जताई. जो शराब के नशे में चूर स्टूडेंट्स को नागवार गुजरा. इसके बाद दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस कारण पूरे हॉस्टल कैंपस में अफरा—तफरी मच गई. ये पूरा मामला पाटलिपुत्रा इलाके में साईं मंदिर के पास स्थित बख्तियारपुर इंजीनियरिंग कॉलेज का है.

हॉस्टल में भिड़े दोनों गुट के स्टूडेंट्स सेकेंड इयर के हैं. मामले की जानकारी किसी ने पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस को दे दी. थानेदार टीएन तिवारी और उनके टीम ने छापेमारी की. कॉलेज कैंपस में ही हॉस्टल भी है. जांच के दौरान पुलिस ने नशे में धुत सेकेंड इयर के स्टूडेंट पंकज और उसके दो साथियों को अरेस्ट कर लिया. इसके बाद दूसरे गुट के तीन स्टूडेंट ​को अपने हिरासत में लिया. सभी को थाना लाया गया. फिर पूछताछ की गई.

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किए गए पंकज और उसके दोनों साथियों को जेल भेज दिया. जबकि हिरासत में लिए गए तीन स्टूडेंट को पीआर बांड भरवाकर थाने से छोड़ दिया. इन लोगों ने शराब नहीं पी थी. सिर्फ मारपीट करने में ये शामिल थे. इसलिए इन्हें पीआर बांड पर छोड़ा गया. पुलिस टीम इस बात की पड़ताल कर रही है कि पंकज और उसके साथियों ने शराब कब और किससे खरीदी थी. शराब की बोतल कैसे इनके हॉस्टल में आया?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*