अवैध संबंध के कारण मसौढ़ी में हुई थी मिंटू की हत्या, पिस्टल के साथ पकड़ाया अविनाश

लाइव सिटीज, पटना : मसौढ़ी में 9 अप्रैल को एक युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी. हत्या के बाद लाश को छिपाने के लिए हत्यारों ने एक पइन में फेक दिया था. लाश को पानी के अंदर थी और उपर जलकुंभी रख दिया गया था. लेकिन अपराधियों की होशियारी ज्यादा देर टीक नहीं पाई. पइन में युवक की लाश मिलने की खबर तेजी से फैली थी. पुलिस टीम ने मामले की जांच की और युवक की पहचान मसौढ़ी के महादेवपुर गांव के रहने वाले मिंटू के रूप में की थी.

शुरुआती जांच करते हुए पटना पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अपराधियों पवन रविदास, दिवेश कुमार और विपिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन गोली मारने वाला मुख्य अपराधी अविनाश फरार चल रहा था. पुलिस के हाथ पिस्टल भी नहीं लगी थी, जिससे मिंटू को गोली मारी गई थी.

पटना, PATNA, BIHAR, Bihar News, Bihar Hindi News, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना न्यूज़, पटना की खबर, PATNA NEWS, PATNA POLICE, पटना पुलिस, SSP MANU MAHARAJ, PATNA SSP MANU MAHARAJ, manu महाराज,

कड़ी नजर थी अविनाश पर

एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर मसौढ़ी के एसडीपीओ और थानेदार लगातार लगातार अविनाश की तलाश में जुटे थे. टेक्नीकल सर्विलांस के जरिए इसके हर मूवमेंट पर कड़ी नजर रखी जा रही थी. गुरुवार की रात मसौढ़ी के पास पाली मोड़ पर अविनाश को देखे जाने की सूचना पटना पुलिस को मिली थी. जिसके बाद छापेमारी कर अविनाश को गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ में किया खुलासा

पूछताछ में इसने चौंकाने वाला खुलासा किया. दरअसल, अविनाश का मिंटू की वाइफ के साथ अवैध संबंध था. जिसका पता मिंटू को चल चुका था. इसलिए अविनाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्लान बनाया. फिर पार्टी के नाम पर मिंटू को बुलवाया. इसके बाद ही उसकी हत्या कर दी.

अविनाश के पास से पुलिस टीम ने उस पिस्टल को भी बरामद कर लिया, जिससे मिंटू को गोली मारी गई थी. साथ ही .315 बोर की दो गोली भी बरामद की गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*