बिहटा में बड़े आॅपरेशन का मिला बड़ा रिजल्ट, अपने गुर्गों के साथ पकड़ा गया चंदन सिंह

BIHTA-CHANDAN
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लाइव सिटीज, पटना : पुलिस के बड़े आॅपरेशन का असर अब बि​हटा और उसके आसपास के इलाकों में दिखने लगा है. पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान के आदेश पर बिहटा में चलाए गए बड़े आॅपरेशन का रिजल्ट भी बड़ा मिला है. इलाके का कुख्यात अपराधी चंदन सिंह और उसके 5 गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ दिनों पहले ही ये जेल से बाहर आया था. बाहर आते ही इसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर बिहटा और नौबतपुर के इलाकों में तेजी से आपराधिक वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया.

दहशत कायम करने के लिए इसने अपने गुर्गों के साथ मिलकर बिजनेसमैन और दुकानदारों से रंगदारी की डिमांड शुरू कर दी थी. रंगदारी के बढ़ते मामलों को लेकर जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान और सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार काफी सख्त थे. जोनल आईजी के निर्देश पर ही सेंट्रल रेंज के डीआईजी ने बिहटा और उसके आसपास के एरिया को क्राइम फ्री बनाने के लिए अलग—अलग 4 टीमें बनाई. सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार टीम को लीड कर रहे थे. आगे देखें वीडियो, बहुत कुछ समझ जाएंगे. बिहारी युवाओं की क्या पसंद और ना पसंद है…

एएसपी राकेश कुमार दुबे, पालीगंज के डीएसपी मनोज पांडेय और फुलवारी शरीफ के डीएसपी रामाकंत प्रसाद को भी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी दी गई. 15 फरवरी से ही इन अधिकारियों ने बिहटा में कैंप करना शुरू कर दिया था. अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. हाल के दिनों में जेल से बाहर आए कई अपराधियों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गई. जिसमें काफी सारे क्लू पटना पुलिस की टीम को मिले.

बिहटा में क्राइम को शूट करेंगे पटना पुलिस के ये 4 तोपची, DIG ने किया है तैनात
केंद्रीय मंत्री राम कृपाल पहुंचे बिहटा, बोले – दहशत में हैं व्यापारी
बिहटा में मेडिकल शॉप पर फायरिंग, दहशत फैलाना था रंगदारों का मकसद
ऐसे हुई इन अपराधियों की गिरफ्तारी

चंदन सिंह अपने गुर्गों के साथ मिलकर किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की तैयारी में था. इसकी प्लानिंग किसी खास स्थान पर होने वाली थी. बिहटा से ये अपराधी चुपचाप निकलने वाले थे. तभी इनके ठिकाने पर पुलिस टीम ने छापेमारी कर दी.

सबसे पहले पुलिस टीम के हाथ कुख्यात चंदन सिंह अपने दो साथियों गोपाल और सौरभ के साथ पकड़ा गया. फिर इनकी निशानदेही पर दूसरे ठिकाने से विवेक, सुजीत और गौतम कुमार को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 4 देशी पिस्टल और 10 गोली बरामद किया किेया गया. इनके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले अकेले नौबतपुर थाना में दर्ज हैं.

About Amit Jaiswal 319 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*