वर्चस्व के लिए देर रात पटना सिटी में चली थी गोली, हवाई फायरिंग में गई बंटी की जान

लाइव सिटीज, पटना : सुलतानगंज के महुआर लेन में बंटी की गोली मारकर की गई हत्या मामले में पटना पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की है. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस टीम ने वारदात में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम को ये सफलता महज 4 घंटे के अंदर मिली. जिन तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा है, उनमें हर्षित कुमार, अंशू कुमार और रूद्र कुमार शामिल है. इन तीनों को टेकारी रोड के चौधरी टोला से गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल, ये तीनों बंटी को गोली मारने वाले अपराधी बंटी और चिंटू के साथी हैं. बंटी और चिंटू अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. एसएसपी मनु महाराज की मानें तो फरार बंटी और चिंटू को भी उनकी पुलिस टीम जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

पटना में खूनी वारदात : अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हत्या से फैली सनसनी

शनिवार की रात हुए इस हत्या के इस वारदात ने पटना में सनसनी फैला दी थी. मामले की जांच में एक बड़ी बात सामने आई है. पुलिस की मानें तो अपराधियों फरार चल रहा अपराधी बंटी खुद का एक गैंग चलाता है. उस गैंग में उसका साथी चिंटू और पकड़े गए तीनों अपराधी के साथी ही मौत के घाट उतारा गया बंटी भी शामिल था. वारदात के वक्त ये सभी साथ में थे.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार बंटी को टारगेट करके गोली नहीं मारा गया था. सच्चाई ये है कि अपराधी बंटी ने हवा में फायरिंग की थी. जो गैंग में शामिल बंटी को जा लगी. जिसके बाद अपराधी बंटी और उसके साथी मौके से फरार हो गए थे. गंभीर हालात में बंटी को पीएमसीएच ले जाया गया था. जहां उसकी मौत हो गई थी.

इस दौरान पुलिस के सामने एक और बड़ी बात आई. अपराधी बंटी का गैंग बिल्कुल नया है. इसलिए वो अपना वर्चस्व कायम करना चाहता था. इलाके में वो कारोबारियों के बीच दहशत का माहौल बनाना चाहता था. फिलहाल पुलिस की टीम उसे तलाश रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*