फरार कुणाल की संपत्ति हुई कुर्क, पत्रकार नगर में कोचिंग संचालक को मारी थी गोली

पटना : कुख्यात अपराधी कुणाल अब तक पटना पुलिस की गिरफ्त से दूर है. करीब पिछले डेढ महीने से पुलिस की टीम उसके तलाश में घूम रही है. कई जगह पर पुलिस टीम ने छापेमारी भी की. लेकिन अपराधी उनके हाथ नहीं आया.

अब एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर पटना सदर के एएसपी सुशांत सरोज व पत्रकार नगर थाने की पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस टीम ने फरार कुणाल की संपत्ति को कुर्क को कुर्क कर लिया है. संपत्ति को कुर्क करने के लिए पुलिस ने कोर्ट से परमिशन आॅर्डर ले लिया था. इसके बाद ही कार्रवाई की गई. एसएसपी के अनुसार कुणाल का घर अरवल जिले के करपी थाना के तहत नगमा गांव में है. कोर्ट से आॅर्डर मिलने के बाद ही पुलिस टीम पटना से उसके गांव गई. इसके बाद घर की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया. पुलिस की कार्रवाई को देख गांव में हलचल सी मच गई थी.

दरअसल, अपराधी कुणाल ने 7 सितंबर को पटना में एक कोचिंग के संचालक दुर्गेश कुमार को गोली मार दी थी. वारदात पत्रकार नगर थाना के तहत है. घायल कोचिंग संचालक की जान तो बच गई. लेकिन वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद कुणाल फरार हो गया. उस दिन से उसे पुलिस टीम अरेस्ट नहीं कर सकी.

फरार अपराधी कुणाल के खिलाफ पटना के ही बहादुरपुर थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. साल 2011 में इसके खिलाफ दो एफआईआर दर्ज हुए थे. बाकि के मामले साल 2014 में दर्ज हुए थे. इनमें से कुछ मामलों में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई थी. जिसे कैंसिल कराने में भी पुलिस की टीम लगी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*