चेन-मोबाइल स्नैचरों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, 11 धरे गए, रेड अभी चालू है

पटना : पटना पुलिस ने शनिवार को चेन और मोबाइल की छिनाझपटी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है. सिटी एसपी (सेंट्रल) और फिलहाल पटना के प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई में पुलिस ने 11 लोगों को अरेस्ट किया है. इनमें एक सुनार भी शामिल है जो छीने गए चेन की खरीद करता था.

पटना में इन दिनों चेन और मोबाइल स्नैचिंग का काफी आतंक मचा हुआ था. इसी को लेकर पटना पुलिस ने शनिवार को चेन स्नैचरों की धर-पकड़ का प्लान बनाया. पुलिस ने अपने अभियान में आज 11 लोगों को गिरफ्तार किया. पटना पुलिस को इनमें कई शातिरों की विभिन्न मामलों में तलाश थी. इनपर पटना के रूपसपुर, शास्त्रीनगर, राजीव नगर, एयरपोर्ट और दानापुर थानों में 20 से अधिक मामले दर्ज थे.

चंदन कुशवाहा की टीम ने इन शातिर स्नैचरों के पास से छीने हुए 5 गोल्ड चेन भी बरामद किये हैं. इसके साथ ही 9 मोबाइल, 4 बाइक भी बरामद किया गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिए गए सुनार कुनाल कुमार के साथ ही रामाकांत कुमार, शिवम कुमार, एहसान दानिश, मो. जुनैद अहमद, रौशन कुमार, अंकित, विकास कुमार, प्रियांशु राज, शुभम सिंह और रवि कुमार को अरेस्ट किया है.

प्रभारी एसएसपी चंदन कुशवाहा ने बताया कि पटना पुलिस का चेन-मोबाइल स्नैचरों के खिलाफ यह ऑपरेशन अब भी जारी है. उन्होंने बताया कि सभी पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. उनके द्वारा पहले किये गए अपराधों का रिकॉर्ड निकाला जा रहा है. पुलिस आगे इस मामले में और भी गिरफ्तारियां कर सकती है.

यह भी पढ़ें –

देख लें, इसी मशीन से बनती थी नकली दवा, 50 लाख है कीमत

ये चुरा रहे थे पटना में आपकी गाड़ियां, अब चढ़े हैं पुलिस के हत्थे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*