रंगदारी न देने पर जान से मारने की दी थी धमकी, आज SSP के सामने सर झुका कर खड़े थे

SSP copy
SSP की गिरफ्त में आरोपी

पटना : राजधानी में अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप के मालिक से रंगदारी की डिमांड की थी. अपराधियों ने इसके लिए शॉप के मालिक संतोष कुमार के मोबाइल पर कॉल किया था. रंगदारी की रकम न देने पर जान से हाथ धोने की धमकी भी दी गई थी. मामला सुल्तानगंज थाना इलाके का है.

अपराधियों ने 23 सितंबर को संतोष के मोबाइल पर कॉल किया था. अपराधियों की धमकी से डरे सहमे संतोष ने थाने में इसकी कंप्लेन की थी. पूरे मामले की जानकारी पटना के एसएसपी मनु महाराज को हुई. एसएसपी ने टीम बना रंगदारी मांगने वाले अपराधी की पहचान और उसकी गिरफ्तारी का आदेश दिया. इसके बाद टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी.

टेक्निकल सर्विलांस और स्पेशल इनपुट के आधार पर टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू की. इसी बीच पता चला कि कुख्यात आलोक और उसके गुर्गो ने मिलकर ये पूरा षड्यंत्र रचा है.  टीम इनके टोह में लगी थी. तभी इन सब के शाहगंज इलाके में देवी स्थान के पास आने की सूचना मिली. सूचना पक्की थी. इसलिए पुलिस वाले सिविल ड्रेस में वहां पहले से मौजूद थे.

आलोक और उसके साथी के आते ही सभी को टीम ने अपने कब्जे में ले लिया. गिरफ्तार अपराधियों में आलोक कुमार, विवेक उर्फ विक्की उर्फ कोबरा, मनीष कुमार और रौशन कुमार इसमें शामिल हैं. इनके पास से पिस्टल, गोली, रंगदारी की डिमांड में यूज़ किया गए मोबाइल और सिमकार्ड को बरामद किया गया. एसएसपी के अनुसार आलोक और विवेक के खिलाफ राजधानी के अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

‘मूर्ति विसर्जन में नहीं होगी कोई दिक्कत, निगम कर रहा तैयारी’

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*