पटना में 6 लाख कैश लेकर ऑटो से जा रहा था, पुलिस पकड़ कर पूछताछ कर रही है

patna-cash
पकड़ा गया कैश

लाइव सिटीज, पटना : रुपयों से भरा हुआ बैग गायब हो सकता था. बैग के अंदर एक—दो नहीं,  बल्कि पूरे 6 लाख रुपए रखे हुए थे. रुपए से भरा हुआ ये बैग एक आॅटो के पिछले हिस्से में रखा हुआ था. जबकि इस बैग का मालिक खुद आगे बैठा हुआ था. किसी भी वक्त रुपए से भरा हुआ बैग रास्ते में गायब हो सकता था. हालांकि अब मामला बिल्कुल अलग हो गया है.

रुपए से भरा हुआ बैग पुलिस के कब्जे में है. इसका मालिक पटना के कोतवाली थाना में डिटेन किया गया है. उससे पूछताछ चल रही है. दरअसल, एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर कोतवाली थाने की पुलिस टीम ने इनकम टैक्स गोलंबर के पास गाड़ियों की चेकिंग लगा रखा थी. इसी चेकिंग के दौरान पटना स्टेशन से बेली रोड जा रहे आॅटो को चेक किया गया. पिछले हिस्से में रखे बैग को खंगाला गया. जिसके अंदर से 6 लाख रुपए बरामद किए गए.

बैग के मालिक की खोज हुई. जो आॅटो में आगे बैठा था. थानेदार रामशंकर ने उससे पूछताछ की. जिसमें उस शख्स ने अपना नाम अमित कुमार बताया. वो खुद को गिट्टी—बालू का बिजनेसमैन बता रहा है. वो मूल रूप से बक्सर का रहने वाला है और पटना के रामनगरी सेक्टर 2 में रहता है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसका बिजनेस बक्सर में ही चलता है. वहीं से वो 6 लाख रुपए कैश लेकर पटना आया था.

डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डा. मो. शिब्ली नोमानी की मानें तो पूरे मामले की जांच की जा रही है. ​थाने में डिटेन किए गए अमित कुमार की दी हुई जानकारियां सही है या गलत,  इस बात का पता लगाया जा रहा है. प्रोपर वेरिफिकेशन के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा.

वीडियो : पटना में क्राइम कंट्रोल करने के लिए एसएसपी ने संभाली कमान, अब दिखने लगा है असर…

देखिए वीडियो : पटना में उफान पर छात्रों का गुस्सा, हर दिन सड़कों पर घंटों कर रहे हैं प्रदर्शन…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*