पटना में पुलिस ने खंगाला कोयले भरा ट्रक, अंदर मिला 1000 किलो गांजा

patna news, bihar news, पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, पटना समाचार, बिहार समाचार, Bihar Samachar, Patna Samachar,
पकड़ा गया गांजा

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के अंदर गांजा की सप्लाई थम नहीं रही है. इस बार पटना पुलिस के साथ मिलकर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने गांजा की एक बड़ी खेप को पकड़ा है. टीम ने इस दफा 100—200 किलो नहीं, बल्कि 1000 किलो गांजा की खेप को जब्त किया. इससे पहले भी महज कुछ दिनों के अंतराल पर कभी डीआरआई, कभी ईओयू, कभी एसटीएफ तो कभी पुलिस की टीम गांजा के बड़े—बड़े खेप को पकड़ रही है.

ये मामला है फतुहा में नदी थाना के तहत जेठुली इलाके का. इस खेप को नशे के सौदागरों ने बहुत चालाकी से मंगवाया था. इन्हें लगा था कि इस बार वो पुलिस समेत सभी दूसरी एजेंसियों को झांसा देने में कामयाब हो जाएंगे. नशे के सौदागरों ने ट्रक के अंदर एक केबिन बनवा रखी थी. केबिन के अंदर में ही 1000 किलो गांजा को अलग—अलग 25 पैकेट में पैक कर छिपाया गया था.

patna news, bihar news, पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, पटना समाचार, बिहार समाचार, Bihar Samachar, Patna Samachar,
पटना के फतुहा में पकड़ी गई ट्रक

पटना के रामनवमी जुलूस में टारगेट पर था कपड़े का बिजनेसमैन, बहुत बिगड़ सकता था माहौल

पुलिस और दूसरी एजेंसियों को धोखा देने के लिए नशे के सौदागरों ने केबिन में गांजा छिपाकर रखने के बाद उसके उपर से पूरे ट्रक में कोयला लोड कर दिया था. लेकिन गांजा के धंधेबाजों की ये शातिरगिरी चल नहीं सकी. नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को इसकी सूचना मिल चुकी थी.

ईंट भट्टा के पास खड़ी थी ट्रक

पटना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. फिर नदी थाने की पुलिस टीम को लेकर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने जेठुली इलाके में एक ईंट भट्टा के पास छापेमारी की. चुकी इसी ईंट भट्टा को कोयला की सप्लाई देनी थी. टीम ने मौके पर पहुंची कर पूरे ट्रक को खंगाला डाला. जिसके बाद ही गुप्त केबिन के होने का पता चला.

अगरतला से पटना आ रही थी खेप

हर बार की तरह इस बार भी एक ही बात सामने आई. गांजा की इस खेप को अगरतला से लाया जा रहा था. संभावना है कि इस खेप की ​डिलीवरी वैशाली जिले में की जानी थी. जेठुली में कोयला उतारने के बाद ट्रक वैशाली चली जाती. इस बात का खुलासा पकड़े गए तीन शातिरों ने किया है. जिन्हें मौके से गिरफ्तार किया गया.

इनमें प्रदीप यादव, विप्लव दास गुप्ता और आशीष राय शामिल हैं. पटना के एसएसपी मनु महाराज के अनुसार ये एक बड़ा गैंग है. इसमें कौन—कौन लोग शामिल हैं? इसके बारे में पता लगाया जा रहा है.

#लाइवसिटीज के साथ #पटना के एसएसपी #मनुमहाराज का स्पेशल वीडियो इंटरव्यू, जानिए वह कौन-सा केस था, जिसने साल भर परेशान रखा था, साथ में ढ़ेर सारी पर्सनल बातें…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*