ओवरलोडिंग के खिलाफ NH पर बड़ा ऑपरेशन, 60 ट्रक जब्‍त

OVERLOADED-TRUCK

पटना : ओवर लोडिंग और अवैध रूप से बालू की ढुलाई के खिलाफ पटना पुलिस का ऑपरेशन शुरू हो गया है. नेशनल हाईवे और स्‍टेट हाईवे पर चलने वाली ओवर लोड ट्रक और ट्रेक्टर के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर इस ऑपरेशन को शुरू किया गया है. इसके लिए एक स्‍पेशल टीम बनाई गई है. 8 लोगों की इस टीम में पटना पुलिस के ऑफिसर्स के साथ ही माइनिंग डिपार्टमेंट के अधिकारी भी शामिल हैं. ये टीम बीते दो दिनों से एक्‍शन में है.

दो दिनों में इस स्‍पेशल टीम ने ओवर लोड और अवैध रूप से बालू की ढुलाई में लगे करीब 60 गाडि़यों को पकड़ा है. पकड़े गए इन सभी गाडि़यों के ऑनर से फाईन वसूल किया जाएगा. एसएसपी मनु महाराज के अगले आदेश तक स्‍पेशल टीम की ये कार्रवाई जारी रहेगी. दूसरी ओर पुलिस के इस कार्रवाई से माफियाओं में खलबली मच गई है.

OVERLOADED-TRUCK

इस रूट पर जारी रहेगा ऑपरेशन

दिन हो या रात, दीदारगंज से लेकर बिहटा तक हर दिन आपको इस रूट पर ओवर लोड और अवैध रूप से बालू ढ़ोने में लगी गाडि़यां आराम से दिख जाएगी. एसएसपी के पास खास कर इसी रूट को लेकर काफी सारे कंप्‍लेन आए थे. शिकंजा कसने के निए एसएसपी ने अपने पास आए कंप्‍लेन को गंभीरता से लिया और कार्रवाई के लिए स्‍पेशल टीम का गठन कर दिया.

अमित जायसवाल की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें –

जेल से बाहर आते ही अरेस्‍ट हुआ मनीष प्रियदर्शी

खाजेकलां थाना क्षेत्र से देशी-विदेशी शराब बरामद, पकड़े गये कारोबारी

कुख्यात शंकर चौधरी समेत 5 डकैत चढ़े पुलिस के हत्थे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*