PHOTOS : पटना में श्मशान घाट के पास है मुर्गी फार्म, उसके अंदर रखा है विदेशी शराब का स्टॉक

पटना : श्मशान घाट के पास मुर्गी फार्म खोला गया था. लेकिन ये महज दिखावे के लिए था. मुर्गी फार्म को शराब के स्टॉक का अड्डा बनाया गया था. दूसरे स्टेट से विदेशी शराब की खेप मंगाई जाती थी. फिर मुर्गी फार्म में उसे छिपाकर रखा जाता था. इसके बाद शौकीन लोगों को ऑन डिमांड शराब की सप्लाई पटना और इसके आसपास के इलाकों में किया जाता था. सप्लाई करने के लिए सेंट्रो और टाटा इंडिका जैसी छोटी कार का उपयोग किया जाता था. लेकिन मंगलवार को इस पूरे मामले का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

दरअसल, मुर्गी फार्म के नाम पर शराब सप्लाई का ये खेल नदी थाना के तहत दीदारगंज इलाके में चल रहा था. जिसकी गुप्त सूचना मिलने पर एसएसपी मनु महाराज ने स्पेशल सेल के सब इंस्पेक्टर मृत्युंजय कुमार और नदी थाना के थानेदार को टीम बनाकर कार्रवाई करने को कहा.

टीम ने श्मशान घाट पहुंचकर छापेमारी की. मुर्गी फार्म से विदेशी शराब की बोतलों भरे 85 कार्टन बरामद किया. साथ ही दो कार को भी जब्त किया.

जांच के दौरान पता चला कि रौशन नाम के शख्स ने मुर्गी फार्म को खोला था. ये वैशाली जिले के रुस्तमपुर दियारा इलाके जा रहने वाला है. एसएसपी के अनुसार मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सब लोग फरार हैं.

अब रौशन की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

डेड बॉडी ले जा रहे ठेले वाले ने पी रखी थी शराब, डाक बंगला चौराहा पर पकड़ा गया
रिमांड पर आएगा ‘Kings of Patna’ का सरगना, करता था शराब सप्लाई का धंधा भी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*