पटना रेल पुलिस को मिली सफलता, पकड़ा गया बख्तियारपुर स्टेशन पर गोली चलाने वाला

RAIL-DSP-BHAGWAN copy
रेल डीएसपी ईस्ट भगवान प्रसाद गुप्ता

लाइव सिटीज, पटना : रेल पुलिस की टीम के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. रेलवे स्टेशन पर गोली चलाने वाले एक अपराधी को धर दबोचा है. पटना रेल पुलिस की टीम को ये सफलता करीब 11 महीने बाद मिली है. पकड़े गए अपराधी का नाम रमा शंकर कुमार है. ये बख्तियारपुर के बेलथान इलाके का ही रहने वाला है. पिछले साल सितंबर महीने में ही बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर फायरिंग की थी. इसने विकास सिंह पर जानलेवा हमला किया था. उसे गोली मारी थी. अच्छी बात ये रही थी कि गोली लगने के बाद भी विकास सिंह बच गया.

विकास को गोली मारने के बाद से रमा शंकर फरार चल रहा था. रेल डीएसपी ईस्ट भगवान प्रसाद गुप्ता ने केस की समीक्षा करते हुए अपनी टीम को निर्देश दिया था और जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करने को कहा था. इसके बाद ही रेल थाने की टीम लगातार अपराधी के मूवमेंट का पता लगा रही थी.

जैसे ही उसके बख्तियारपुर में ही देखे जाने की सूचना मिली, उसके बाद टीम ने उसे छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

RAIL112
रमा शंकर कुमार

ये भी हुआ गिरफ्तार

रेल पुलिस की टीम को एक और सफलता मिली है. चलती ट्रेनों में पैसेंजर्स के मोबाइल और दूसरे कीमती सामान गायब करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए इस शातिर का नाम सुजीत कुमार है.

RAIL111
सुजीत कुमार

रेल डीएसपी ईस्ट भगवान प्रसाद गुप्ता के अनुसार बख्तियारपुर का रहने वाला ये शातिर अपराधी चलती ट्रेन में पैसेंजर्स के सामानों पर झपट्टा मारने में माहिर है. अब तक इसने कई वारदातों को अंजाम दिया है. काफी दिनों से रेल पुलिस की टीम इसे पकड़ने में लगी थी. हर वारदात को ये शातिर आसानी से अंजाम देकर फरार हो जाता था. गिरफ्तारी के बाद इसे भी जेल भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*