पटना साहिब महोत्सव : तैयारियां जोरो पर

patna city

पटना : पटना साहिब महोत्सव की तैयारियां जोरो पर है. यह महोत्सव 13 और 14 अप्रैल को सिटी स्कूल के फील्ड में होना है जिसकी तैयारी को लेकर पटना सिटी एसडीओ कार्यालय में गुरुद्वारा प्रबन्धक कमिटी और बाललीला गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के लोगो के साथ एसडीओ योगेन्द्र सिंह ने बैठक किया.

इस बैठक में एसडीओ ने कहा की फील्ड में पेयजल, बिजली और शौचालय की व्यवस्था रहेगी और इस दो दिवसीय पटना साहिब महोत्सव में आल्तमश फरीदी, अमन त्रिकाह, हर्ष प्रकाश और भी बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार अपनी संगीत की धुन पटना साहिब महोत्सव में छेड़ेंगे.

city

वहीं बैठक में शामिल समाजसेवी संजीव कुमार यादव ने कहा की गुरु गोविंद सिंह जी महाराज की जीवनी के ऊपर एक निबंध प्रतियोगिता कराया जाए और पटना सिटी के स्थानीय कलाकारों को भी पटना साहिब महोत्सव में अपनी कला को प्रदर्शित करने का मौका दिया जाए.

meeting

इस मुद्दे पर पटना सिटी एसडीओ ने कहा की वो अपने वरीय अधिकारी से इस मामले पर बात करेगे और दूसरे दिन स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा. इस बैठक में बाललीला गुरुद्वारा मुख्य सेवादार बाबा गुरविंदर सिंह, प्रतिनिधि बाललीला गुरुद्वारा अजय सिंह, पूर्व सचिव सरदार राजा सिंह, पटना साहिब गुरुद्वारा के प्रबंधक कमिटी के अवतार सिंह मौजद थे.

maidan

बता दें कि अमन त्रिकाह ने अभी हाल में रिलीज फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में ‘हालों रे हालो रे मोरे राधा के आँगना’ जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में गाना गया है. अलतमश फरीदी ने ‘हाउसफूल – 3’ फिल्म में फ़ेक इश्क़, तेरी मासूमियत ने हमे बंजारा बना दिया जैसे कई गाने गए हैं.

meeeting

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*