पटना के लॉज में इंटर स्टूडेंट्स का सुसाइड, कुछ दिनों से रह रहा था चुपचाप

पटना, PATNA, BIHAR, Bihar News, Bihar Hindi News, बिहार न्यूज़, बिहार समाचार, बिहार हिंदी समाचार, बिहार हिंदी न्यूज़, पटना न्यूज़, पटना की खबर, PATNA NEWS, PATNA POLICE, पटना पुलिस, SSP MANU MAHARAJ, PATNA SSP MANU MAHARAJ, manu महाराज,

लाइव सिटीज, पटना : वो पिछले कई दिनों से चुपचाप रह रहा था. न किसी से बात करता था और न ही ज्यादा बाहर आता जाता था. हर वक्त लॉज के कमरे में वो रहता था. वो क्या करने वाला है और क्या सोचता था. इस बारे में वो किसी को कुछ नहीं बताता था. अचानक से उसने ऐसा कदम उठाया, जिसने सबको हैरान कर दिया. उसने खुद की लाइफ का द इंड कर दिया. फांसी के फंदे से वो झूल गया. उसकी बॉडी फंदे से लटकी हुई मिली.

सुसाइड का ये मामला पटना के बहादुरपुर इलाके का है. सुसाइड करने वाला स्टूडेंट था. पुलिस के अनुसार सुसाइड कर चुके स्टूडेंट का नाम हर्षित राज था. आगे देखें वीडियो, दीन बचाओ-देश बचाओ रैली के संयोजक रहे खालिद अनवर को लेकर कई मुस्लिम संगठन कर रहे हैं विरोध…

पटना के ही गौरीचक का था हर्षित

हर्षित राज मूल रूप से पटना जिले के ही गौरीचक थाना के बाली गांव का रहने वाला था. उसके सुसाइड करने की खबर मिलते ही पिता देवेन्द्र सिंह सहित फैमिली कई मेंबर मौके पर पहुंचे. दरअसल, हर्षित इंटरमीडियट का स्टूडेंट था. बहादुरपुर गांव इलाके में स्थित सामर्थय लॉज में रह रहा था. लॉज में खुद के रहने के लिए उसने किराए पर एक कमरा ले रखा था. मौके पर पहुंचे पिता के अनुसार उनका बेटा पढ़ने में काफी तेज था. उसने सुसाइड क्यों किया, ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है.

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

सुसाइड करने की जानकारी मिलते ही बहादुरपुर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. टीम ने जांच की और लॉज में रहने वाले कुछ लड़कों से पूछताछ की. जांच और पूछताछ में पता चला कि हर्षित पिछले कुछ दिनों से लगातार चुपचाप रह रहा था. किसी से वो बात भी नहीं करता था. सोमवार की रात वो अपने कमरे में था और मंगलवार की सुबह उसकी डेड बॉडी पंखे में बने फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली.

थानेदार केके गुप्ता के अनुसार टीम ने स्टूडेंट के कमरे को अच्छे से खंगाला. उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. अब सुसाइड किस वजह से की गई है, इसके बारे में पता किया जा रहा है.

VIDEO : जेल भेजे जाने के पहले सस्पेंड किए गए मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार …

VIDEO : बिहार सहित देशभर में हो गई है कैश की भारी कमी, अब लोग कह रहे – फिर नोटबंदी जैसे हालात हो गये हैं…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*