पटना में ट्रैफिक जवान की पिटाई, अस्पताल में चल रहा इलाज

पटना : पटना के ट्रैफिक जवान मनोज हेम्ब्रम को प्रेम विवाह किए छह साल हो गए पर ससुराल वाले उनके साथ प्रताड़ित और मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ससुराल वालों ने हेम्ब्रम को बुधवार को खेमनीचक स्थित ससुराल बुलाया. कहा गया कि ससुर की तबीयत खराब है. उनकी हालत बिगड़ रही है. आकर देख लें.

हेम्ब्रम ससुराल पहुंचे. उसके बाद ससुराल वालों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. किसी तरह मनोज वहां से निकले. इसी बीच किसी ने उनकी पत्नी को फोन किया. मनोज का कंकड़बाग स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्हें अंदरूनी चोट है. आईसीयू में उन्हें रखा गया है.

मामले की गंभीरता को देख, पत्नी ने इस बाबत बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष उपेंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी. उपेंद्र अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से मनोज के बारे में हालचाल लिया. उपेंद्र ने बताया कि मनोज ने नवंबर 2011 में लव मैरेज किया है.  एसोसिएशन की ओर से मनोज को इलाज के लिए पांच हजार फिलहाल दिया गया है और रकम दी जाएगी.

इस बाबत एसएसपी से भी एसोसिएशन भेंट करेगी और उनके साथ मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई को कहेगी. पत्रकारनगर थानेदार संजीत सिन्हा ने कहा कि उपेंद्र सिंह ने इस बारे में फोन कर उन्हें जानकारी दी है. एफआईआर दर्ज होने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*