‘हेलमेट नहीं लगाने के लिए चालान काट लेते, डंडा मार सर काहे फोड़ दिए..’

पटना : पटना ट्रैफिक पुलिस आजकल बिना हेलमेट लगाए लोगों के खिलाफ कुछ ज्यादा ही सख्त दिख रही है. इसी क्रम में शनिवार को ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने एक बाइक पर बैठे दो सवारों को पकड़ा. पहले तो रुकवाने की कोशिश की. बाइक नहीं रुकी तो पीछे से एक जवान ने डंडा चला दिया. जिससे बिना हेलमेट के बाइक सवार सोमनाथ का सर फट गया.

ट्रैफिक जवानों की यह करतूत देखकर इनकम टैक्स गोलम्बर से गुजर रहे लोग रूक गए और हंगामा शुरू कर दिया. काफी देर तक ट्रैफिक व्यवस्था बाधित रही. किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया गया. प्रदर्शन की वजह से कोतवाली थाना को भी मौके पर आना पड़ा.

कोतवाली थाने में दर्ज हुई शिकायत, गार्डेनर अस्पताल में हुआ इलाज

सोमनाथ और उसके साथी को पुलिस कोतवाली थाने ले गई. दोनों ने इनकम टैक्स गोलम्बर पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के दोनो जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी रामाकांत सिंह ने युवक सोमनाथ को घटना के जिम्मेदार ट्रैफिक जवानों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

पुलिस की मौजूदगी में ही सोमनाथ का इलाज इनकम टैक्स गोलम्बर स्थित गार्डेनर अस्पताल में हुआ. सर फट जाने के कारण टांके दिए गए. बाद में डॉक्टर से चिकित्सकीय  परामर्श लेकर सोमनाथ को छोड़ दिया गया.

कल ही आया था पटना, ऑफिस के काम से जा रहा था

सोमनाथ पटना का रहने वाला नहीं था. दफ्तर के काम के सिलसिले में दिल्ली से कल ही पटना आया था. अपने साथी के साथ बैठकर बोरिंग रोड स्थित दफ्तर जा रहा था. ट्रैफिक जवानों के इस व्यवहार से छुब्ध सोमनाथ अब कभी पटना आने की बात नहीं कर रहा था.

यह भी पढ़ें :

प्रशासन की कार्रवाई : आपत्तिजनक तस्वीर वायरल करने वाले 10 लोग अरेस्ट

शर्मसार: पुलिस ने मृतक के बेटों को बैल बना दिया, पढ़िए नोटबंदी का साइड इफेक्ट

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*