देव नेगी के संग पटना करेगा नये साल का स्वागत

लाइव सिटीज डेस्क : नये साल के स्वागत के लिए पटनावासियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. लोग अभी से 31 दिसम्बर की शाम को होने वाले जश्न की टिकट बुक करने में लगे हैं ताकि उस वक़्त टिकट मिलने में दिक्कत ना आये. लोगों में देव नेगी के शो को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. जिनके साथ रशियन डांसर्स की टीम परफॉर्म करने आ रही हैं.
‘चलती है क्या 9 से 12’, स्वीटी तेरा ड्रामा, नाच मेरी जान होके मगन तू, जैसे सुपरहिट गाने गा चुके देव नेगी पहली बार नए साल पर पटना में परफॉर्म करने जा रहे हैं. रेडियो मिर्ची द्वारा आयोजित इस न्यू ईयर पार्टी का आयोजन रूपसपुर बेली रोड स्थित ‘राज घराना’ बैंक्वेट हॉल में होने जा रहा है। आयोजन 31 दिसम्बर की शाम साढ़े 7 बजे से होगा.

इवेंट डिटेल

जिसमें लोग देव नेगी के गानो पर रशियन डांसर्स के डांस का आनंद उठाएंगे साथ ही लोगों के लिए अनलिमिटेड मॉकटेल्स एवं फ़ूड का भी इंतज़ाम है जिसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। रेडियो मिर्ची के केंद्र निदेशक प्रभु झा ने बताया कि अब तक आधे से ज़्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। ये टिकट book my show पर ऑनलाइन उपलब्ध है और बरिस्ता गाँधी मैदान में भी आप टिकट प्राप्त कर सकते हैं। 7541999333 पर कॉल करके भी जानकारी पा सकते हैं.

इस कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक ‘अंशुल होम्स’ हैं . साथ ही लाइव सिटीज इस इवेंट  में मीडिया पार्टनर है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*