पटना: जुआ खेलने के विवाद में युवक की हत्या, आरोपी फरार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेलगाम हो गए है. पटना जिले में हत्या आजकल आम हो गई है. फतुहा के कंचनपुर गांव से खबर आ रही है कि जुआ खेलने के दौरान आपसी विवाद में युवक की हत्या हो गई हैं. जानकारी के अनुसार लक्ष्मी बैठने वाली जगह पर स्थानीय लोग जुआ खेल रहे थे. इसी क्रम में असामाजिक तत्वों ने एक युवक पर गोली चला दी. यह खबर सुनते ही कंचनपुर के लोगों में खलबली मच गई.

बताया जा रहा है कि कुछ विवाद को लेकर एक युवक ने धनेश चौधरी को गोली मार दी. गोली लगते ही युवक की मौके पर मौत हो गई. मृतक बगल के मुस्तफापुर गांव का रहने वाला था. घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस को जैसे ही इस घटना की सुचन मिली. फतुहा थानाध्यक्ष तुरंत अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया गया हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस केस की जांच में लग गई है. हम जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार कर लेंगे.

खबर के मुताबिक मृतक लक्ष्मी पूजा स्थल पर जुआ खेलने के लिए बैठा था. उसी दौरान कुछ लोगों से उसका विवाद हो हुआ और यह घटना हो गई.

मृतक के पिता ने बताया कि दो महीने पहले से पहले से गांव के ही उदय पासवान से विवाद चल रहा था. जिसमे मृतक को अभियुक्त भी बनाया गया था. आज उसी का बदला लेने के लिए जुआ स्थल पर मेरे बेटे की हत्या कर दी गई. आरोपी हत्या कर वहां से भाग निकला.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*