ट्रेनों के ठहराव के लिए अनशन

पटना :  पटना के खुसरूपुर स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए एक दिवसीय अनशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अनशनकारी स्वयंसेवक पटना मोकामा रेल खंड के खुसरूपुर स्टेशन पर कुछ ट्रेनों के ठहराव की मांग कर रहे थे. खुसरूपुर रेलवे स्टेशन पर नवयुवक सेवा संघ की ओर से एक दिवसीय अनशन किया गया.

संस्थान के स्वयंसेवकों ने पटना-मोकामा फास्ट पैसेंजर तथा विभूति एक्सप्रेस के ठहराव की मांग की. अनशनकारियों ने बताया कि पहले से इन दोनों ट्रेनों के ठहराव का आश्वासन दिया गया था लेकिन आश्वासन को अमल में नहीं लाया गया. अनशनकारी स्वयंसेवकों ने बताया कि खुसरूपुर स्टेशन से रेलवे को व्यापक राजस्व मिलता है तथा इन दो महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव से स्टेशन को वंचित किए जाने का कोई औचित्य नहीं है.

खुसरूपुर रेलवे स्टेशन पर चल रहे अनशन कार्यक्रम में बख्तियारपुर के भाजपा विधायक रणविजय सिंह भी पहुंचे और उन्होंने अनशनकारियों का समर्थन किया. भाजपा विधायक ने कहा कि खुसरूपुर स्टेशन पर मोकामा फास्ट पैसेंजर के ठहराव के लिए रेल अधिकारियों से बात की गई थी लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यदि रेलवे इन दोनों ट्रेनों के मुद्दे पर निर्णय नहीं लेता है तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : कल से खुल जाएंगे पटना के स्कूल

अंतिम चरण में तैयारियां, डीएम पहुंचे पटना सिटी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*