डॉक्टर की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, NH-30 जाम

पटना (मनोज प्रियदर्शी) : एक स्थानीय डॉक्टर की हत्या किये जाने के विरोध में गुरुवार दोपहर से ही मनेर में आक्रोशित लोगों का प्रदर्शन जारी है. मृतक के परिजनों ने शव के साथ आज मनेर ब्लॉक पर प्रदर्शन करते हुए एनएच 30 को जाम कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर शांत करने की कोशिश की है.

उधर मामले में मनेर थाना में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मृतक के बेटे ओमप्रकाश ने दर्ज प्राथमिकी में पिता के पार्टनर मोहनपुर मनेर निवासी होरिल गोप समेत तीन को अभियुक्त बनाया है. आरोप है कि इनलोगों ने जमीन के धंधे में हुए विवाद को लेकर उसके पिता की हत्या करायी है.

इस बारे में मनेर के थानाप्रभारी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि हत्या के पीछे जमीन के धंधे में उनके पार्टनर रहे लोग ही शामिल हैं. पुलिस के अनुसार 5-6 लोग शामिल हो सकते हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.





बता दें कि बुधवार को मनेर ब्लॉक के समीप निजी क्लिनिक चलाने वाले ग्रामीण चिकित्सक काशीनाथ राय को घर के समीप ही गोलियों से छलनी कर दिया गया था. मृतक डॉक्टर ब्लॉक के समीप टाटा कालोनी में किराए के मकान में रहता था. गुरुवार को शव आने के बाद घर और मोहल्ले में माहौल काफी गमगीन है.

यह भी पढ़ें :

मस्तान मुद्दे पर घिरी कांग्रेस को RSS ने दिया ‘जीवनदान’

मंत्री जलील मस्तान के खिलाफ अब पटना के कोतवाली थाने में भी केस दर्ज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*