अंडरपास की मांग को लेकर लगाया जाम, वाहनों की लगी लंबी कतारें

पटना (एहतेशाम) : दीघा थाने के अर्न्तगत मखदूमपुर बगीचे में गेट नंबर—89 के पास लोगों ने जाम लगा दिया. जाम लगने से वाहनों की लम्बी—लम्बी कतारें लग गईं. लोगों को वाहनों की आवाजाही में व्यवधान पैदा होने से तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ा. इस मुश्किल को सुलझने में करीब तीस मिनट का वक्त लगा. जब स्थानीय पुलिस थाने के एसआई ने जाम लगाने वालों को समझाइश दी. इसके बाद यातायात सुचारू हो सका.


बताया गया कि दीघा थानाक्षेत्र में गंगा नदी के किनारे फोरलेन निर्माण का कार्य चल रहा है. हाइवे निर्माण के लिए मिट्टी की भराई का काम जारी है. मिट्टी की भराई के काम में बड़ी संख्या में डंपर और हाइवा काम कर रहे हैं. इनकी भारी आवाजाही के कारण लोगों को गंगा किनारे जाने में मुश्किलें पेश आ रही हैं.


अभी अगर यह हाल है तो जब हाइवे तैयार हो जाएगा, उस वक्त वाहनों के आने—जाने से यात्रियों को नदी किनारे जाने में तमाम मुश्किलों का सामना करना होगा. लोगों ने एनएचएआई अधिकारियों से उक्त स्थान पर भूमिगत मार्ग या फिर ओवर ब्रिज बनवाने की मांग की.

ताकि पर्व और त्योहार के मौके पर यात्रियों और श्रद्धालुओं को गंगा किनारे जाने में मुश्किलों का सामना न करना पड़े. सूचना मिलने पर पहुंची दीघा थाने की पुलिस ने जाम लगाए लोगों को समझाइश दी. एसआई राजेश झा के हस्तक्षेप के बाद ही मार्ग पर जाम हटा और यातायात सुचारू हो सका.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*