पेट्रोल पंप मैनेजर की निर्मम हत्या

पटना : बाढ़ अनुमंडल के पंडारक थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को बीती रात तब अंजाम दिया गया जब मृतक पेट्रोल पंप बंद कर अपने घर जा रहा था. पंडारक थाना के कोन्दी गांव के गीता पेट्रोल पंप के मैनेजर अजीत कुमार सिहं को अपराधियों ने पत्थर से कूच-कूच कर मौत के घाट उतार दिया.

 

मृतक अजीत कोन्दी पंचायत के बड्डोपुर गांव का रहने वाला था. अजीत गत रात्रि पंप से अपने घर साइकिल से जा रहा था. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने उसका रास्ता रोका और जबरन घसीटकर खेत में ले गए. वहां ईंट पत्थरों से पीट-पीट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

पंडारक और एनटीपीसी थाना की पुलिस लेकर एएसपी बाढ मनोज तिवारी ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने कोन्दी रोड को जाम कर आगजनी की. नाराज ग्रामीण हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे थे. हत्या से नाराज लोगों ने पंडारक थाना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्रवाई के आश्वासन पर लोगों ने सड़क जाम हटा लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*