शमीम हत्याकांड : परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पटना/फुलवारी शरीफ : स्टील दुकानदार मो. शमीम की हत्या हुए 48 घंटे से अधिक समय गुजर गये है तब भी इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझ नहीं पा रही है, और न ही पुलिस को किसी तरह का सुराग मिल पाया है. मृतक मो. शमीम की हत्या में उसके पूर्व परिचितों का हाथ होने की आशंका मृतक के बडे भाई मो. आजाद ने जतायी थी. मृतक की पत्नी मुर्सरत शाहिन ने अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. इस बारे में थानेदार योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर तहकीकात कर रही है. उधर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखा रही है.

उम्मीदवार के समर्थन मे एक उम्मीदवार ने नाम लिया वापस

नगर परिषद वार्ड नम्बर 27 से पूर्व वार्ड पार्षद चितरंजन पासवान उर्फ चेतन पासवान के समर्थन मे सूर्यदेव पासवान ने अपनी उम्मीदवारी से नाम वापस ले लिया. उन्होंने बताया कि चितरंजन पासवान उर्फ चेतन पासवान को समर्थन दूंगा. उधर चितरंजन पासवान ने सूर्यदेव पासवान को धन्यवाद देते हुए बताया कि यह उनकी अच्छी पहल है.

विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

बेउर पुलिस ने विदेशी शराब के साथ तीन धंधेबाज को भूपतिपुर से गिरफ्तार किया है. उनलोगों के पास से 21 बोतल राॅयल स्टैग विदेशी शराब बरामद हुआ है. इस संबध में थानेदार राकेश कुमार यादव ने बताया कि यह तीनो धंधेबाज बोरा में भरकर मीठापुर से भूपतिपुर पैदल ही आ रहे थे. इस दौरान इनलोगों की गिरफ्तारी हुई.

अजीत की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें :

करोड़ों की संपत्ति का वारिस था शमीम, परिजनों पर ही हत्या का शक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*