MOTO के नये स्मार्टफोन्स की तस्वीरें लीक, पढ़िए क्या-क्या है नाम

moto
लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में लेनोवो ने मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किये थे, जो कि खासा हिट रहे लेकिन लेनोवो इतने में ही रुकने वाला नहीं है. दरअसल मोटो की ओर से और भी कई स्मार्टफोन लॉन्च किये जाने की बात सामने आई है. इंटरनेट पर मोटो सी और मोटो सी प्लस की तस्वीरें देखने को मिली है और अब चर्चाएँ मोटो ई4 और मोटो ज़ेड2 की भी हैं.
इन चारो आने वाले स्मार्टफोन्स की तस्वीरें एक साथ देखने को मिली हैं. हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि इन स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता कब होगी. मोटो सी और मोटो सी प्लस के जरिए कंपनी का उद्देश्य बेहद किफ़ायती सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करने का है. इससे शाओमी के रेडमी 4A को टक्कर मिलेगी. गौर करने वाली बात है कि मोटो सी और मोटो सी प्लस का डिज़ाइन भी, हाल ही में लॉन्च हुए कई दूसरे मोटो स्मार्टफोन की तरह लग रहा है.
moto
लेनोवो ने जोर देते हुए कहा था कि कंपनी कई दूसरे स्मार्टफोन में भी मोटो ज़ेड का डिज़ाइन देगी और नई लीक तस्वीरों से ऐसे ही संकेत मिलते हैं. गौर करने वाली बात है कि, मोटो सी सीरीज़ की तस्वीरें पहली बार लीक नहीं हुईं हैं. इसके अलावा मोटो ई4 की बात करें तो, इस सीरीज़ को नए रंगरूप में पेश किया जा सकता है. ये मोटो ई4 से कुछ ज्यादा कीमत में लॉन्च होगा. इतना ही नहीं ऐसी भी ख़बरें हैं कि मोटो ई सीरीज के इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा. इस तरह ये मोटो ई सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा.
इन सभी स्मार्टफोन्स के साथ ही मोटो ज़ेड2 की तस्वीर भी लीक हुई है और इसका डिज़ाइन काफ़ी हद तक मोटो ज़ेड जैसा दिख रहा है. तस्वीर में फोन के रियर पर मोटो मॉड्स के लिए 16-डॉट कनेक्टर देखे जा सकते हैं. फोन के जिस आने वाले फ़ीचर को लेकर सबसे ज़्यादा चर्चा है, वो है डुअल रियर कैमरा सेटअप. लीक तस्वीरों से फोन के रियर पर एक उभरे हुए कैमरे के अलावा पतली बॉडी होने की उम्मीद है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*