वायरल हो रहा है पीएम नरेंद्र मोदी का ‘हा हा हा…’, पढ़ें क्यों!

narendra modi

लाइव सिटीज डेस्क : सोशल मीडिया पर कौन कब हिट हो जाये, नहीं कहा जा सकता है. जब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे जुड़ जाएं तो ऐसे भी मामला सुपरहिट हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है स्वच्छता अभियान से जुड़े मामले में. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर खूब हंसे. लिखा – ‘हा हा हा…’

दरअसल नैनीताल में भारत स्वच्छता अभियान को तेज रफ्तार देने और घर-घर में शौचालय निर्माण को लेकर लोगों को जागरूक करने के​ लिए एक पोस्टर लगाया गया है. यह पोस्टर अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘दीवार’ से जुड़ा है. इसमें फिल्म के सबसे फेमस सीन को शौचालय निर्माण से जोड़ कर दिखाया गया है. यह पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है. इस पोस्टर को पसंद करनेवालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो गये हैं.

दीवार की इस पोस्टर फिल्म का एक फेमस सीन दिखाया गया है. इस सीन में अमिताभ बच्चन (विजय वर्मा) को अपराध की दुनिया से जुड़ाव के चलते उनकी मां निरूपा रॉय (सुमित्रा देवी) और उनका छोटा भाई शशि कपूर (रवि वर्मा) छोड़ देते हैं… जहां फिल्म में ‘मां’ अपने उस बेटे रवि वर्मा का साथ देती है, जो सच्चाई के रास्ते पर चलता है. लेकिन नैनीताल में जो पोस्टर लगाया गया है, उसमें कुछ बदलाव कर दिया गया है. इस पोस्टर में ‘मां’ की शर्त कुछ और ही है.

poster

पोस्टर के अनुसार ‘मां’ का कहना है, ‘नहीं… जो पहले शौचालय बनवाएगा, मैं उसके साथ रहूंगी…’ इसी पोस्टर को एक व्यक्ति ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर दिया है. साथ ही प्रधानमंत्री से इस पर ध्यान देने का आग्रह किया गया है. प्रधानमंत्री भी हंसी नहीं रोक पाए, और इस पर खुद कमेंट भी किये. इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हा हा हा…’ भी लिखा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*