हार्डवेयर दुकानदार की हत्याकांड में पुलिस अभी खाली हाथ

murder-patna

पटना/फुलवारीशरीफ : हार्डवेयर दुकानदार मनोज कुमार के हत्या कांड मे आरोपित चचेरे भाई की गिरफ्तारी नही हुई है. इस संबध में थानेदार रंजन कुमार ने बताया कि आरोपित मृतक के चाचा विजेन्द्र राय, दो चचेरे भाई मिथिलेश और नितेश कुमार फरार चल रहे है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आशोचक, जकरिया पुल समेत कई स्थानो पर छापेमारी कर रही है.

गुरुवार की शाम को रास्ते के विवाद में हार्डवेयर दुकानदार मनोज कुमार को उस समय गोली मार कर हत्या कर दी जिस वक्त मनोज अपने जमीन पर पाइलिंग करा रहा था. इस मामले में मृतक के भाई धर्मवीर ने चाचा विजेन्द्र राय और दो चचेरे भाई मिथिलेश और नितेश को अभियुक्त बनाया गया है.

murder-patna

बता दें कि रामकृष्ण नगर के आशोचक में ज़मीन विवाद में हार्डवेयर दुकानदार मनोज कुमार (26 वर्ष ) को उसके चचेरे भाई ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. मृतक दूकानदार मनोज के भाई धरमवीर ने रामकृष्ण नगर थाने में चाचा बिजेंद्र राय, चचेरा भाई मिथिलेश और नितेश के खिलाफ हत्त्या का नामजद मामला दर्ज कराया था.

जानकारी के मुताबिक रामकृष्ण नगर थाना के अशोचक में विश्वनाथ राय और बिजेंद्र राय का मकान है. दोनों परिवार में ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार की शाम हार्डवेयर दुकान चलाने वाला मनोज राय अपनी जमीन पर पाइलिंग करवा रहा था तभी वहां उसके चाचा  बिजेंद्र राय, चचेरा भाई मिथिलेश और नितेश अन्य लोगों के साथ पहुंचे और मनोज से उलझ गए. दोनों पक्षों में विवाद गहरा गया और मिथिलेश ने कमर से देशी कट्टा निकालकर मनोज  के सीने में गोली मार दी. गोली लगते ही मनोज जमींन पर गिर पड़ा और वहीँ तड़प-तड़प दम तोड़ दिया.

अजीत की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*