बिहटा में पेट्रोल पंप से लूट, अब CCTV खंगाल रही है पुलिस

बिहटा/पटना (मृत्युंजय कुमार) : सोमवार की अहले सुबह पटना-बक्सर मुख्य मार्ग में कोरहर के समीप स्थित पेट्रोल पम्प पर दो बाईक पर सवार चार हथियारबंद अपराधियो ने पिस्टल का भय दिखा पचास हज़ार रुपये लूट लिया. वहीँ अपराधियो ने पेट्रोल पम्प पर जमकर तोड़फोड़ भी की. घटना की सूचना मिलते ही बिहटा पुलिस के होश फाख्ता हो गए. आनन फानन में क्षेत्र की नाकेबंदी कर अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया गया. हालांकि ताजा जानकारी मिलने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

माना जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पुलिस को चकमा देकर सोन नदी की तरफ भाग निकलने में सफल हो गए. घटना का अंजाम देने वाले अपराधियों का फुटेज सीसीटीवी में आ गया है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी है.

बताया जाता है कि सोमवार के अहले सुबह करीब पौने पांच बजे पटना-बक्सर मुख्य मार्ग में कोरहर गांव के समीप स्थित श्याम फिलिंग पेट्रोल पंप पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हथियारबंद अपराधी पहुंचे. पम्प के स्टाफ से इन लोगों ने मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरने को कहा. कर्मचारी जैसे ही पेट्रोल देने के लिए हैंडिल उठाया कि मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दोनों युवकों ने पिस्टल निकाल कर उसे सटा दिया और जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद सभी अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारी के बैग में रखे 50 हजार रूपये लूट लिए. साथ ही उसे अपने कब्जे में लेकर पेट्रोल पंप कर्मी को कार्यालय खोलने के लिए दबाव डाला. ऑफिस के भीतर बैठे कर्मी के द्धारा कार्यालय नहीं खोलने पर जमकर तोड़फोड़ करते हुए फरार हो गए.

थाना प्रभारी राघव दयाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सीसीटीवी में अपराधी की फुटेज कैद है. बहुत जल्द कांड का खुलासा कर लिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*