पटना : बिजली के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों को धमकाया नौबतपुर थानेदार ने, कहा – बर्बाद कर देंगे

नौबतपुर, (अजीत कुमार) : नौबतपुर में आभरनचक में एक महीने से बिजली की समस्या से परेशान ग्रामीणों के बिजली विभाग के खिलाफ हंगामा किया. इस खबर पर लोगों को समझाने पहुंचे नौबतपुर के थानेदार सम्राट दिपक अपना अपा खो बैठे और हो हंगामा कर रहे युवको को बर्बाद करने की धमकी तक दे डाली. थानेदार द्वारा बर्बाद कर देने की धमकी से ग्रामीणों का गुस्सा और भड़क गया. थानेदार व विजली विभाग के खिलाफ जमकर नारबाजी की गयी.

इससे पहले की बात और बिगडती मौके पर नौबतपुर निवासी और बिक्रम के पूर्व भाजपा विधायक राम जनम शर्मा पहुंचे और मामले को संभाला. वहीं विभागीय अधिकारियों के समक्ष मामले को रखा गया. ग्रामीणों ने बताया की बिजली विभाग से लोग वैसे ही परेशान थे और ऊपर से थानेदार ने आकर खुलेआम धमकाया. एक तरफ राज्य के डीजीपी पुलिस को पीपुल्स फ्रेंडली बनाने की बात कहते हैं वही राजधानी पटना के नौबतपुर के थानेदार सम्राट दिपक का व्यवहार अपने आला अधकारियों के निर्देशों की दज्जियां उड़ाता देखा गया.

बताया जा रह है की बिजली विभाग की कार्यशैली से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया. अभरनचक गांव के सैंकड़ो उपभोक्ता कार्यालय पहुंच गए. साथ ही विभाग के जेई और एसडीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हो हंगामा करने लगे.

ग्रामीणों ने बताया की लगभग एक महीने से हमलोगों का बिजली बाधित है जब हम लोग शिकायत करते हैं तो सिर्फ सांत्वना और प्रशासनिक धमकी देकर उन्हें बहला दिया जाता है. मौके पर पहुंचे नौबतपुर थाना अध्यक्ष उत्साही युवकों से उलझ गये और धमकी देने लगे. गनीमत रही की बिक्रम विधान सभा झेत्र के पूर्व विधायक रामजन्म शर्मा के पहुँचने पर ग्रामीणों का गुस्सा ठंडा पड़ा.

ये भी पढ़ें : पटना : गौरीचक में ऑनर किलिंग समेत अन्य मामले में तीन गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : पटना : दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

पूर्व विधायक लोगो की समस्याओं से रूबरू हुए और समस्या का समाधान कराने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों की समस्या समाधान के लिए बिजली विभाग की तरफ से सात दिन की समय मांगी गई. लोगो का कहना है पूरे गाँव में बिजली का तार इतना नीचे लटका हुआ हैं कि कभी भी हादसा का शिकार हो सकता है. इसकी भी शिकायत विभाग को बार बार की गई लेकिन इसकी सुधार नही हुई. ग्रामीणों ने बताया की बिजली समस्या के समाधान के लिए बिजली एसडीओ सहित थाना अध्यक्ष भी गाँव का भ्रमण किये और जल्द समस्या का संधान करने की बात कही.

About परमबीर सिंह 32 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*