बोरिंग रोड के इस रियल स्‍टेट ऑफिस में होती थी शराब पार्टी, रेड में 3 अरेस्ट

पटना : रियल स्‍टेट के ऑफिस में अक्‍़सर शराब की पार्टी चलती थी. यहां हर रात रंगीन होती थी. डेली होने वाले शराब पार्टी का आयोजन लंबे समय से चल रहा था. कभी किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती थी. लेकिन जैसे ही पटना पुलिस को इसके बारे में पता चला, वैसे ही रेकी के लिए एक स्‍पेशल टीम बनाई गई.

पूरे कार्रवाई को पटना के एएसपी ऑपरेशन राकेश दूबे की अगुआई में अंजाम दिया गया. पहले एक टीम को एसके पुरी थाना के बसंत बिहार कॉलोनी में भेजा गया. कॉलोनी के मकान नंबर 26 में स्थित सोना प्रो डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड (वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर, नोएडा) के ऑफिस की रेकी की गई. रेकी में पुलिस को मिला इंफॉरमेशन सही निकला. शराब पार्टी की तैयारी चल रही थी. मंगलवार की रात पुलिस टीम ने मेन टाईम पर छापेमारी की.

arrest-patna

इन्‍हें किया गया अरेस्‍ट

रियल स्‍टेट ऑफिस के मालिक नवीन कुमार को पुलिस की टीम ने मौके से अरेस्‍ट कर लिया. इनके साथ ही मौके पर मौजूद संजीव कुमार और अशोक कुमार को भी अरेस्‍ट किया गया. छापेमारी के दौरान पुलिस के हाथ एक लेदर बैग लगा. जिसमें एक विदेशी कंपनी के 12 बोतल शराब बरामद किए गए.

अमेरिका में रहते हैं मकान मालिक

जिस ऑफिस में पुलिस टीम ने छापेमारी की वो जगह रेंट पर है. नवीन ने इस जगह को दिसंबर 2016 में ही रेंट पर लिया था. इंवेस्टिगेशन में पता चला कि मकान मालिक अरूण कुमार हैं और वो अमेरिका में रहते हैं. गौरतलब है कि बोरिंग रोड और इसके आसपास के इलाकों में शराब की सप्‍लाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार तक कंप्‍लेन पहुंची थी. जिसे लेकर पटना के एसएसपी मनु महाराज और एएसपी ऑपरेशन राकेश दूबे की ओर से विशेष ध्‍़यान दिया जा रहा है.

अमित जायसवाल की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें –

ट्रक लूट में कम हुआ प्रॉफिट तो बेचने लगा था गांजा, 3 जिलों की पुलिस को थी तलाश

निकले थे खेलने पहुंच गए नहाने, डूबने से हो गई मौत

लड़कियों ने ननद-भौजाई से उड़ाए 5 हजार, दो पकड़ी गयी, एक फरार

इसोपुर में फैला डायरिया का प्रकोप, दर्जनों बीमार 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*