भूसे में मिली 900 बोतल बीयर, SSP बोले – किसी भी शराब कारोबारी को छोड़ेंगे नहीं

लाइव सिटीज डेस्क : शराबबंदी के लाख कड़े कानून को धता बताते हुए शराब तस्करों का धंधा बदस्तूर जारी है. राजधानी में रोज शराब की छोटी-बड़ी खेप बरामद की जा रही है. ताजा मामला पटना के बेउर थाना क्षेत्र के तेजप्रताप नगर की है. इलाके में स्थित एक मकान से लाखों रुपये के मूल्य का बीयर से भरा कार्टन बरामद किया गया है.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि बाईपास के पास बने इस मकान में एक जगह भूसे का बड़ा ढेर था. जहां बीयर से भरा हुआ कार्टन छुपा कर रखा गया था. उन्होंने बताया कि करीब 40 कार्टून, 815 बोतल बीयर बरामद की गई है. यहां क्लिक कर देखें वीडियो.

बता दें कि इस मकान का मालिक विजय राय हैं. वे राघोपुर के रहने वाले हैं. उनके बेटे पप्पू यादव ने बताया कि इस मकान को उन्होंने 4 महीने पहले संजय यादव नाम के व्यक्ति को दिया था. वह भिखाचक का रहने वाला है. पप्पू यादव ने बताया कि संजय यादव मकान के नजदीक है बाईपास पर पहले नाईट हंटर बीयर बार चलाता था. इस वजह से यह संभव है कि वह चोरी छुपे यह धंधा करता होगा. लेकिन इसकी भनक नहीं लग रही थी.

बता दें कि शराबबंदी के अब एक साल से अधिक हो चुके हैं. लेकिन शराब की तस्करी पर अब तक लगाम नहीं लग सका है. आये दिन पूरे बिहार से लाखो-करोड़ो के शराब बरामद किये जा रहे हैं. ताजा मामले में पुलिस का कहना है कि मिली गुप्त सूचना पर ये कार्रवाई की गई है. लेकिन आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है. पुलिस तलाश में जुट गई है. और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

अजीत की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- 

राजधानी में ऑपरेशन विश्वास का प्रहार जारी, 29 अरेस्ट, भारी मात्रा में शराब जब्त

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*