JE बहाली में धांधली को लेकर छात्रों ने बंद किए पॉलिटेक्निक कॉलेज

पटना : विद्युत विभाग के JE बहाली में धांधली किये जाने को लेकर पॉलिटेक्निक छात्र संघ के छात्रों द्वारा उग्र आंदोलन किया जा रहा है. इसे लेकर सभी पॉलिटेक्निक कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. बंद का समर्थन करते हुए महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज को भी छात्राओं ने खुद ही बंद करवा दिया. पॉलिटेक्निक छात्र संघ विगत 11 दिनों से धरना पर है. पॉलिटेक्निक छात्र संघ के अध्यक्ष ने बताया कि इसके बाद भी यदि कॉलेज प्रशासन हमारी बात नहीं सुनता है तो थाली पीटो अन्दोलन किया जाएगा.

कहीं-कहीं छात्र संघों के द्वारा कॉलेज के मुख्य गेट पर आगजनी भी की गई. विरोध और  प्रदर्शन कर रहे छात्रों का आरोप है कि  JE की पोस्ट पर भर्ती में जमकर धांधली की गई है. ऐसे में मेघावी छात्रों का हौसला टूट गया है. बिहार सरकार भी इन घोटालों पर ध्यान नहीं दे रही है. जिसको लेकर छात्रों का भविष्य अंधकारमय हो रहा है. धांधली कर छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है. छात्रों ने सरकार से मांग की है कि विद्युत विभाग के JE बहाली में हुए धांधली की जांच की जाए.

बता दें कि बिहार पॉलीटेक्निक छात्र संघ के द्वारा कनीय अभियंता नियुक्ति  में हुए अनियमितता को ले कर छात्रसंघ अपनी मांगों के साथ पिछले 10 दिनों से धरना पर हैं. संघ ने कहा है कि यदि सरकार नियुक्ति प्रक्रिया में घोटाले की जांच एवं नियुक्ति प्रक्रिया को रद्द नहीं करती है तो सभी कॉलेज अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद रखे जाएंगे.

यह भी पढ़ें :

INTERVIEW : कितने भी ताकतवर हों, विकास वैभव से गलत काम नहीं करा सकते

IPS विकास वैभव की पंजाब में तैनाती

 

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*