पूजा भट्ट ने की शराब से तौबा, चार महीने से नशे से दूर

Pooja-Bhatt

लाइव सिटीज डेस्क : 90 के दशक में बॉलीवुड प्रेमियों के दिलों की धड़कन रही अभिनेत्री पूजा भट्ट पिछले वर्ष अपनी नशे की लत को लेकर सुर्खियों में रहीं थीं. लेकिन अब लग रहा है कि यह अभिनेत्री नशे से दूरी बना रही है. इस बारे में उन्होंने पिछले दिनों ट्वीट किया. उन्होंने पोस्ट किया कि पिछले चार महीने से शराब को हाथ तक नहीं लगाया है. पूजा ने ट्विटर पर लिखा, चार महीने से नशे की लत से दूर. पूजा ने पिछले साल क्रिसमस से पीना छोड़ दिया और उन्होंने कई सार्वजनिक मंचों पर इस मुद्दे पर संबोधित किया है.

ऐसे एक मंच पर उन्होंने कहा, “मैंने पहली बार यह स्वीकार करते हुए पीना छोड़ा है कि मुझे नशे की लत है. चूंकि, आप एक महिला हैं और आपको समाज में रहना है, जहां उन्हें हमेशा सिखाया जाता है और इन चीजों को छिपाया जाता है. मैंने इस शर्मनाक आदत को खत्म किया.” वर्तमान में पूजा ‘जिस्म 3’ पर काम कर रही हैं. बता दें कि सोनू निगम के अज़ान विवाद पर भी पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

Pooja-Bhatt

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है कि मैं रोज सुबह अजान और चर्च की घंटियों के साथ उठती हूं. फिर अगरबत्ती जलाती हूं और हिंदुस्तान की भावना को सलाम करती हूं. पूजा भट्ट के इस ट्वीट की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे थे, लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो पूजा भट्ट के इस ट्वीट के बाद उनको पाकिस्तान का हिमायती बताने से भी नहीं चूक रहे थे.

यह भी पढ़ें – सोहा अली प्रेगनेंट, नवाब परिवार में आयेगा एक और नन्हा मेहमान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*