लॉन्च होते ही क्यों बैन हो गया पूनम पांडे का ये ऐप

poonam

लाइव सिटीज डेस्क : हमेशा ही अपने बेहद बोल्ड अंदाज़ के लिए चर्चा में रहने वालीं पूनम पांडे सोमवार को अपना ऐप लॉन्च करने वाली थीं और उन्होंने ऐसा किया भी, लेकिन कुछ ही देर बाद गूगल ने इस ऐप को बैन कर दिया. बता दें कि सोमवार को दोपहर 3 बजे इस ऐप को डाउनलोड के लिए लॉन्च किया गया, लेकिन फौरन यह पता लगा कि उनके फैन्स को यह ऐप डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है.

तस्वीरों को गूगल ने माना आपत्तिजनक

पूनम ने ऐप शुरू होने के बाद तीन तस्वीरें डालीं और ऐप बैन हो गया. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्साइटमेंट में पूनम ने कहीं कुछ ज्यादा ही बोल्ड तस्वीरें तो ऐप पर नहीं डाल दी थीं. हालांकि पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

poonam-pandey

तीन तस्वीरों की वजह से ऐप हुआ बैन

पूनम पांडे ने इस ऐप में बोल्ड सामग्री अपने प्रशंसकों को देने की बात कही थी. लेकिन लॉन्चिग के कुछ ही घंटों के भीतर इसकी बोल्ड सामग्री से तौबा कर गूगल ने इसे बैन कर दिया. दरअसल, पूनम ने इस ऐप में अपनी तीन तस्वीरें डाली थीं, जिसे गूगल ने आपत्तिजनक मानते हुए इस ऐप को बैन कर दिया.

poonam
पूनम ने खुद बताई बैन की बात

पूनम पांडे ने खुद इस बात को ट्वीट कर माना कि ऐप को बैन कर दिया गया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि ऐप अब गूगल पर मौजूद नहीं है और उसे डाउनलोड करने में यूजर्स को समस्या आ रही है. ऐप लॉन्च जारी करते हुए उन्होंने कहा था कि यह पूरी तरह से मेरे बारे में है और यदि आप सोचते हैं कि मैं बोल्ड हूं, मेरा यह ऐप भी इसी तरह का होने जा रहा है. जो मैं चाहती हूं, उसे पोस्ट करने की पूरी स्वतंत्रता है.

यह भी पढ़ें- रवीना की ‘मातृ’ और सोनाक्षी की ‘नूर’ से है सेंसर बोर्ड को एतराज़!

नच बलिए-8 : पत्नी गीता संग डांस का तड़का लगाएंगे हरभजन सिंह!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*