प्रमोद शास्त्री लेकर आ रहे हैं ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ 

kallu
लाइव सिटीज डेस्क : कई हिंदी व भोजपुरी फिल्मों के निर्माण व निर्देशन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर चुके प्रमोद शास्त्री अब लेकर आ रहे है ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’. युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की प्रेम को पाने की जद्दोजहद पर आधारित इस प्रेम कथा की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है.
रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के कथाकार व निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं, जबकि प्रस्तुतकर्ता हैं गौतम सिंह और सह निर्माता हैं आनंद श्रीवास्तव. ‘रब्बा इश्क़ ना’ होवे की पटकथा और संवाद लिखा है एस के चौहान ने जबकि मनोज मतलबी, एस के चौहान, श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी के गीतों को संगीत से संवारा है संगीतकार अविनाश झा घुंघरू ने.
kallu
फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं नीतू इकबाल, एक्शन निर्देशक हैं हीरा यादव, नृत्य निर्देशक हैं संजय कोरबे और कला निर्देशक हैं अशोक विश्वकर्मा. प्रमोद शास्त्री ने बताया कि ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ अपने नाम के ही अनुरूप एक ऐसी प्रेमकथा है जो युवा वर्ग के दर्शकों को खुद उनकी कहानी लगेगी.
फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह , कनक यादव , मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर, देव सिंह, दीपक सिन्हा, सोनिया मिश्रा, कमलाकांत मिश्रा, अजय मिश्रा, रमेश दवेदी, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. कई धारावाहिकों में अहम भूमिका निभा चुकी कनक यादव इस फ़िल्म से भोजपुरी फ़िल्म जगत में पदार्पण कर रही हैं. निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि जून में फ़िल्म का संगीत जारी कर दिया जाएगा और जुलाई के प्रथम सप्ताह में फ़िल्म रिलीज़ होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*