अटल जी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने किया हवन, बांटे कंबल

पटना : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 92वें जन्मदिवस पर बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं और अन्य संगठनों ने हवन पूजन कर गरीबों के बीच कंबल बांटे. पटना सिटी के गाय घाट स्थित गौरी शकर मंदिर में भाजपा के वरिष्ठ नेता सह पटना साहिब के विधायक नन्द किशोर यादव ने हवन पूजन किया. सभी ने बाजपेयी जी के जन्मदिन के मौके पर उनकी लंबी आयु तथा स्वस्थ रहने की कामना की.

ठंढ़ को देखते हुए गरीबों के बीच बांटे गए कंबल 

ठंढ को देखते हुए कई समाजसेवी संस्थाओ के लोग ने भी आगे बढ़ कर गरीबो की मदद करने में जुट गए हैं. पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के जन्मदिन पर इसी क्रम में पटना सिटी के हाजीगंज स्थित लल्लू बाबु के कूचा गली इलाके में लोकहित युवा विकास फाउन्डेशन की ओर से नए वर्ष के मौके पर गरीबों के बीच कंबल बांटे गए. इस मौके पर करीब 2000 कंबलों का वितरण किया गया.

इस मौके पर नन्द किशोर यादव ने कहा की नए साल के साथ ही तीन महापुरुष यीशू मसीह , पंडित मदनमोहन मालवीय और भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी बाजपेई जी का जन्म दिन भी है. ऐसे समय में युवाओं द्वारा गरीबो के बीच कंबल वितरण करने का काम की प्रसंसा करते हुए इसे सराहनीय कदम बताया.

साथ ही अटल बिहारी बाजपेई के जन्म दिन पर पटना सिटी के मालसलामी क्षेत्र के नन्द गोला इलाके के स्लम बस्ती में भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी बाजपेई जी का बर्थ डे मनाया गया. जहां कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी और उनके लंबी आयु की कामना की. एक दूसरे को मिठाई खिला कर उनके जन्म दिन पर ख़ुशी मनाई तथा स्लम बस्ती के सैकड़ों बच्चो के बीच कॉपी ,किताब और पेन्सिल भी बांटा.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*