टैंकर चालक की हत्या के विरोध में धरना, बंद हुई तेल की लोडिंग

पटना : रविवार को हुई सिपारा निवासी कमलेश की हत्या को लेकर उसके परिजनों का विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है . हत्या के विरोध में सोमवार को परिजन और टैंकर चालकों ने मिलकर धरना दिया और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की.

बाद में टैंकर चालक संघ भी धरने में भी शामिल हुआ और धरना देकर तेल की लोडिंग को ठप कर दिया. हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग करते हुए टैंकर चालकों ने 6 घंटे तक आईओसी गेट पर प्रदर्शन किया और नारे लगाये. बाद में मौके पर बेउर थानाध्‍यक्ष आए और पुलिस के वरीय पदाधिकारी ने आशवासन देते हुए कहा कि हत्‍यारों की गिरफ़तारी के लिए छापामारी की जा रही है और जल्द ही हमलोग हत्यारों को दबोच लेंगे.

क्या है मामला
सिपारा निवासी कमलेश और उसका भाई राजेश एक टैंकर पर काम करते थे. कमलेश चालक था और राजेश खलासी था. रविवार को टैंकर का तेल खाली कर दोनों भाई आ रहे थे. पुनपुन के छातिसवा पुल  के पास एक स्‍कार्पियो बीच सड़क पर खड़ी थी और तीन लोग नीचे  उतरे हुए थे. वहीं  दो लोग स्कार्पियो में बैठे थे. सडक के बीच में गाडी खड़ी  होने के कारण कमलेश ने टैंकर को रोक दिया. टैंकर रूकते ही सड़क पर खडे तीन लोगों में से एक टैंकर पर चढा  और कमलेश को चालक सीट से उतार कर रेलवे लाईन की ओर ले गए. फिर कमलेश की  गोली मार उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद सभी अपराधी स्‍कार्पियो पर सवार हो कर फरार हो गए थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*