शराब तस्करी मामलाः गिरफ्तारी के विरोध में हंगामा, घंटों किया सड़क जाम

पटना(जुलकर नैन) : एक तरफ पटना पुलिस शराब के खिलाफ लगातार ऑपरेशन विश्वास चला रही है, वहीं शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही. मामला है पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र का, जहां चेकिंग के दौरान एक ऑटो से शराब बरामद हुई है. शराब की कुल 13 बोतलें मिली हैं. वहीं ऑटो चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उधर ऑटो चालक संघ ने गिरफ्तारी के विरोध में घंटों सड़क जाम किया.
बताया जा रहा है कि पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक ऑटो(बीआर01पीई-5730) चालक अचानक भागने लगा. पुलिस ने दौड़ाकर उसे दबोच लिया. पूछताछ में गिरफ्तार ड्राइवर ने अपना नाम बंटी उर्फ महेश यादव बताया. उसी के निशानदेही पर ऑटो में रखा बैग पुलिस को मिला, जिसमें से रॉयल स्टैग की 750 एमएल की 7 बोतलें मिली. वहीं 6 बोतल अन्य ब्रांड की शराब मिली है. पूछताछ में बंटी ने बाताया वो शराब को करबिगहिया स्टेशन के पास बेचने का काम किया करता था.
उधर ऑटो चालक की गिरफ्तारी के बाद ऑटो चालक संघ गुस्से में है. संघ ने खाजेकला थाना क्षेत्र के नून का चौराहा जाम कर दिया. तकरीबन आधा घंटा तक रोड पर परिचालन बाधित रहा. ऑटो चालक संघ की माने तो किसी यात्री ने अपना बैग ऑटो में छोड़ा दिया और फरार हो गया. संघ के महासचिव नवीन मिश्रा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
ऑटो चालक संघ के जनरल सेक्रेटरी ने कहा की बंटी निर्दोष हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसकी रिहाई नहीं की जाती हैं तो पटना जिला ऑटो चालक संघ इसका कड़ा विरोध करेगा. साथ ही हड़ताल पर जाएगा.
यह भी पढ़ें-

About Md. Saheb Ali 440 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*