‘राब्ता’ के ट्रेलर में दिखा कृति सेनन और सुशांत का जन्‍म-जन्‍म का रोमांस…

raabta-trailer

लाइव सिटीज डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के बीच रोमांस की खबरें लंबे समय से गरम हैं. इन दोनों के बीच असल जिंदगी में क्‍या रिश्‍ता है और इनकी केमिस्‍ट्री कैसी है यह तो अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इन दोनों के बीच की इस केमिस्‍ट्री को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्‍स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब ये इंतज़ार ख़त्म हो गया. सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर ‘राब्ता’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें दोनों ऐक्टर के बीच दमदार केमिस्ट्री नज़र आ रही है. इस फिल्म में सुशांत शिव के किरदार में हैं और कृति सायरा के रोल में.

दिनेश विजान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और ऐक्शन भी भरपूर है. ट्रेलर की शुरुआत में जहां सुशांत और कृति के बीच प्यार परवान चढ़ता दिख रही है, वहीं बीच में एक ऐसे शख्स की एंट्री होती है, जो कहानी को कहीं अतीत में ले जाता है. और फिर फिल्म की कहानी अतीत और वर्तमान दोनों राह पर चलती दिखती है. ट्रेलर की कहानी चाहे जो हो, लेकिन आपको इम्प्रेस करने का दम रखती है.

बता दें कि ‘राब्ता 9 जून को रिलीज़ हो रही है, जिसकी शूटिंग साल 2015 में ही शुरू हो गई थी. हालांकि, फिल्म की कहानी ‘मिर्जया’ की याद दिलाती है. पहली बार डायरेक्‍टर बन रहे दिनेश विजान इससे पहले प्रोड्यूसर के तौर पर ‘बदलापुर’, ‘कॉकटेल’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं.

raabta-trailer

यह भी पढ़ें- देखिये सुशांत और कृति सेनन के बीच क्या है ‘राब्ता’

जब कृति सैनन के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले सुशांत...

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*