अक्षय तृतीया पर राधे कृष्ण और सेविका ज्वेलर्स में आॅफर्स की भरमार

पटना:

अक्षय तृतीया का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, गोल्ड ज्वेलरी की खरीदारी के लिए लोगों की उत्सुकता भी लगातार बढ़ती जा रही है. और ऐसा हो भी क्यों नहीं, आखिर इस शुभ अवसर पर शहर के प्राय: सभी ज्वेलर्स कई तरह के आकर्षक आॅफर्स जो दे रहे हैं!! और स्वयं पटनावासी भी तो इस मौके का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सूरतेहाल यह है कि पटना के प्रत्येक ज्वेलरी शॉप्स में इस अवसर पर विशेष तैयारी की गई है. दुकानों में लेटेस्ट फैशन और डिजाइन की ज्वेलरी की लंबी रेंज उपलब्ध है.

ग्राहक भी ऑफर्स और उपहार का लाभ उठाने के लिए पटना के प्रतिष्ठित शाॅप सेविका और राधा—कृष्ण ज्वेलरी शोरूम में जमकर खरीदारी कर रहे हैं. सेविका एवं राधा—कृष्ण ज्वेलरी में लेटेस्ट फैशन और डिजाइन के गहनों की लंबी रेंज उपलब्ध है. इसके अलावा सोने और हीरे की वेडिंग ज्वेलरी के भी कई आकर्षक डिजाइन मौजूद हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. अक्षय तृतीया को लेकर दोनों ही स्टोर ने पटनावासियों को रिझाने के लिए कई तरह की छूट एवं उपहारों की भी घोषणा की है.

 

सेविका ज्वेलर्स में मुफ्त गोल्ड क्वाइन से लेकर मेकिंग चार्ज पर है भारी छूट
सेविका ज्वेलर्स अक्षय तृतीया पर ग्राहकों को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा. यहां इस मौके पर विशेष आॅफर की घोषणा की गई है. जिसके तहत आईजीआई प्रमाणित डायमंड ज्वेलरी पर सीधे 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही हॉलमार्क सोने की ज्वेलरी पर भी 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. इसके अतरिक्त सेविका ज्वेलर्स आपके अक्षय तृतीया को और भी यादगार बनाने के लिए प्रत्येक 50 ग्राम सोने की खरीद पर मुफ्त गोल्ड क्वाइन गिफ्ट में दे रही है. तो कहिए है न बेहतरीन आॅफर!!

राधे कृष्ण ज्वेलर्स में तो ग्राहकों की चांदी ही चांदी है
पटना के जगदेव पथ में स्थित है राधेकृष्ण ज्वेलर्स. पूरे पटनावासियों के बीच बेहद लोकप्रिय ज्वेलरी शॉपिंग डेस्टिेनेशन के रूप में इसकी खास पहचान किसी से छिपी नहीं है. यह पूर्णत: आईजीआई एवं हॉलमार्क प्रमाणीकृत शो रूम है. आपको शायद इस बारे में जानकारी हो या न हो कि आपके प्रिय राधे कृष्ण ज्वेलर्स को बेस्ट ज्वेलरी स्टोर के लिए इंटरनेशनल एक्सलेंस अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

चौंक गए न! यहां खरा सोना है इसलिए इसकी प्रतिष्ठा में भी कोई खोट नहीं है. राधे कृष्णा ज्वेलर्स ने भी अक्षय तृतीया के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए कई आॅफर्स की घोषणा की है. यहां गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 27 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है वहीं डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत तक की छूट अवेलेबल है. तो समझ गए न, इसका मतलब इस बार अक्षय तृतीया पर पटनावासियों की चांदी ही चांदी है.

बिहार के बेस्ट ज्वेलरी शोरूम का गौरव प्राप्त है सेविका एवं राधे कृष्ण शोरूम को

सेविका एवं राधे कृष्ण ज्वेलर्स के संस्थापक पवन खेमका कहते हैं कि जैसा कि आपको पता है, इस बार अक्षय तृतीया 28 अप्रैल को है. इस दिन विवाह समेत अन्य अवसरों की खरीदारी के लिए शुभ माना जाता है.

अक्षय तृतीया पर सभी लोग अपने सामर्थ्य के अनुसार खरीदारी करते हैं. ग्राहकों ने हमारे यहां एडवांस बुकिंग भी करा रखी है ताकि अक्षय तृतीया के दिन उन्हें भीड़ का सामना नहीं करना पड़े. हमारे दोनों शोरूम सेविका और राधे कृष्ण को बिहार के बेस्ट ज्वेलरी शोरूम का गौरव प्राप्त है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*