हंगामा करने वालों पर कसा शिकंजा, तीन थाना इलाकों से हुई 10 की गिरफ्तारी

पटना : बालू को लेकर रोड जाम करना, आगजनी, हंगामा और फिर पुलिस पर पत्थरबाजी करना. ये सब अब महंगा पड़ने वाला है. उपद्रवियों के खिलाफ पटना पुलिस ने एक्शन जारी है. बीते 24 घंटे में कई लोगों को पुलिस टीम ने अलग—अलग जगहों सें अपने हिरासत में लिया था. इसके बाद उनसे पूछताछ की. फिर इंटरनल सोर्स और वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान की जाने लगी.
इसी दौरान रोड जाम कर हंगामा करने वाले और पुलिस पर पत्थरबाजी करने वाले 10 उप्रदवियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी को एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पटना पुलिस की टीम ने अलग—अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एसएसपी की मानें तो उपद्रवियों को दानापुर, शाहपुर और मनेर थाना इलाके से पकड़ा गया है.
— जारी है छापेमारी
गौरतलब है कि बालू को लेकर बनाई गई बिहार सरकार की नई नीति का ट्रक आॅपरेटर विरोध कर रहे हैं. इन्हें बालू माफियाओं का भी समर्थन मिला हुआ है. जिसके बाद से ये उग्र आंदोलन कर रहे हैं. मंगलवार को इन पटना से लेकर मनेर तक कई जगहों पर रोड जाम कर दिया था. आगजनी कर उग्र प्रदर्शन किया था. बाइक में आग लगा दी थी.
पुलिस पर पत्थर फेंके थे. जिसके बाद अगमकुआं, दानापुर, शाहपुर और मनेर थाना में अलग—अलग एफआईआर दर्ज किया गया था. इस मामले में बड़ी संख्या में गिरफ्तारी होगी. एसएसपी की मानें तो पुलिस टीम ने अपनी छापेमारी फिर से शुरू कर दी है. उपद्रवियों को पकड़ने के लिए ठोस इनपुट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*