यहां मिल रहा है हुनर को मौका, जल्दी गाना रिकॉर्ड कर दें ऑडिशन

लाइव सिटीज डेस्क : देखिये कहीं मौक़ा हाथ से न निकल जाये. पेशा और पैसा इन दोनों के बीच पिस कर कहीं आपका शौक दम तो नहीं तोड़ रहा? अगर आप भी सुरों के बादशाह हैं, पर काम की व्यस्तता के चलते अपने हुनर को एक मंच नही दे पा रहे हैं तो उदास मत होइए. आप जैसे लोगों के लिए एक खास इवेंट ceaseless chords आ रहा है.  जिसमे कोई भी संगीत का शौकीन अपना गाना रिकॉर्ड करके भेज सकता है.

इसके लिए संपर्क नंबर है- 9765224253 एवं 9765224326. चुनिंदा लोगों को 19 अगस्त को एक अनोखा मंच दिया जाएगा. इसके लिए ऑडिशन की अंतिम तिथि 10 अगस्त, 2017 तय की गई है. 

ईह एवं शैल प्रद्युमन सोसायटी फ़ार डेवलेपमेंट एण्ड चेंज द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम बिहार का पहला ऐसा  कार्यक्रम होगा जिसमें बिना ब्रेक के संगीत होगा. इसे हम अल्टीमेट मनोरंजन भी कह सकते हैं. ईह की प्रवक्ता शताक्षी आनन्द ने बताया है कि इस आयोजन को लेकर लोग उत्साहित हैं. इसके लिए ऑडिशंस भी भारी संख्या में आए हैं. इतना ऑडिशन आ जाने से अब जजों के लिए मुश्किल बढ़ने वाली है. कहा जा रहा है कि ऑडिशन इतने बेहतरीन हैं कि तय कर पाना अब मुश्किल हो रहा कि किसे रखें किसे छोड़ें. हर उम्र और हर वर्ग के लोग अपना गाना रिकार्ड कर भेज रहे हैं. 

शताक्षी ने आगे बताया कि रेडियो मिर्ची एवं लाइव सिटीज   के पार्टनर होने से प्रचार प्रसार काफ़ी ज़ोरों पर हैं. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रिंट मीडिया भी बहुत साथ दे रही है. अधिक जानकारी के किये आप इनके फेसबुक पेज ईह पर जा सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*