अपराधी शिव गोप के रिश्तेदारों की दबंगई, जक्कनपुर में घर में घुस पड़ोसी से की मारपीट-छेड़खानी

gop11

लाइव सिटीज, पटना : चंद महीने पहले ही अपराधी शिव गोप जेल से छूटकर बाहर आया था. इसके आते ही रिश्तेदारों ने अपनी दबंगई जक्कनपुर इलाके में शुरू कर दी है. शिव गोप के भाई के बेटे और उसके साथियों ने पड़ोसी के घर में घुस कर मारपीट की और घर की लड़कियों को छेड़ा भी. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने जक्कनपुर थाना पहुंच शिव गोप और उसके रिश्तेदरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि बाहुबलियों का काम है लैंड इंक्रोचमेंट करना. वहीं शिव गोप और उसके रिश्तेदार कर रहे हैं.

परिवार के अनुसार जक्कनपुर में 1954 से हमारा घर है. दोनों तरफ का रास्ता शिव गोप और उनके रिश्तेदारों ने रोक दिया. रास्ता इंक्रोच कर उस पर खटाल खोल दिया. हमारे दोनों तरफ के आने—जाने के रास्ते को इन लोगों ने दबंगई कर रोक दिया. फिर भी पीड़ित परिवार पीछे के गली वाले रास्ते से आ जा रहे थे. शिव गोप और उनके लोगों की दबंगई और बढ़ गई.

उन्होंने आगे बताया कि खटाल वाली जगह पर मकान बनाना शुरू कर दिया. ये लोग कई तरीकों से परेशान कर रहे थे. पहले रास्ता रोका, फिर घर का छज्जा पूरा सटा है. उनके घर का पानी हमारे घर में घूसा रहे हैं. आरोप है कि शिव गोप जेल में बंद होने के बाद भी पीड़ित परिवार को कॉल कर जबरन घर बेच देने को कहता था. लेकिन पीड़ित परिवार ने ऐसा नहीं किया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिव गोप व उनके लोग जबरन घर पर कब्जा जमा परिवार को भगाने की कोशिश में है.

gop12
पीड़ित परिवार

जक्कनपुर थाना पहुंचे पीड़ित परिवार का कहना था कि शिव गोप के 4 लड़के सोमवार की सुबह पहुंचे. घर की बेटियों के साथ अभद्र व्यवहार किया. उनके साथ छेड़खानी की. गंदी बातें कही. लड़कियों के साथ मारपीट की. जब लड़कियां मोबाइल से वीडियो बना रही थी तो जबरन उनके साथ छेड़खानी करते हुए मोबाइल छीन लिया. लड़की के भाई को भी पीटा. इसके बाद चारों बदमाश मौके से भाग गए.

लगे थे आरोप को गलत बताने में

पीड़ित परिवार के थाना पहुंचने की जानकारी मिलते ही शिव गोप के रिश्तेदार भी अपने बचाव में वहां पहुंच गए. जिसमें कुछ महिलाएं शामिल थीं. थाना पहुंची शिव गोप के भाई की वाइफ रूपम देवी का कहना था कि उनका बेटा घर देखने नहीं जाएगा. लेकिन वो लोग नहीं जाने नहीं देता है. बेटा का चाचा क्रिमिनल है. मेरा बेटा क्रिमिनल नहीं है. पीड़ित परिवार के लगाए आरोप को नकारते हुए शिव गोप के रिश्तेदार का कहना था कि किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की गई है. पैर फिसलने की वजह से लड़के को चोट लगी है.

शिव गोप के परिजन

गिरफ्तार होंगे शिव गोप के रिश्तेदार

पटना पुलिस के सामने कल शाम को पहली बार ये मामला सामने आया था. फिर आज भी शिव गोप के रिश्तेदारों ने पीड़ित पक्ष के साथ मारपीट की. सिटी एसपी ईस्ट राजेंद्र कुमार भील के अनुसार पूरा विवाद रास्ते को लेकर है. शिव गोप के रिश्तेदार का घर तीन फ्लोर का है. वहां से पीड़ित के घर पर कई बार कचरा भी फेंका गया है. आने—जाने में भी दिक्कतें पैदा करते हैं.

city-sp
सिटी एसपी

उन्होंने कहा कि पीड़ित पक्ष के तरफ से कंप्लेन करने पर उनके साथ गाली—गलौज और मारपीट की गई. पूरे मामले की जांच हुई. थाने की टीम गई थी. जिसमें मारपीट और छेड़खानी की बात सही साबित हुई है. आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही शिव गोप के आरोपी रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*