लापता युवक से हताश परिजनों की सुनवाई नहीं, उतरे सड़कों पर, देखें तस्वीरें …

पटना सिटी (जुलकर नैन): चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर इलाके से बीस वर्षीय छोटू मालाकार नामक युवक के विगत 15 दिनों से लापता होने और पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने के विरोध में परिजनों ने चौक शिकार के पास गुरु गोविंद सिंह पथ को जाम कर दिया.

वे सड़क पर आगजनी कर कर हंगामा रहे हैं. उनका गुस्सा पुलिस की निष्क्रियता पर भड़क रहा है. सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी है. परिजनों की मांग है कि जब तक SP को नहीं बुलाया जाता है तब तक रोड को जाम से मुक्त नहीं किया जाएगा.

युवक के परिजन इस बात को लेकर नाराज हैं कि बिना सड़क पर उतरे कोई कुछ सुनने को तैयार ही नहीं होता है. घर का लड़का गायब है और पुलिस इन बातों को हल्के में ले रही है.


लापता युवक की माँ अनीता देवी ने बताया कि मेरा बेटा छोटू मालाकार जिसकी उम्र 23 साल हैँ, वो पारन के दिन से ही सुबह 7 बजे यह बोलकर घर से निकला कि कंगन घाट से आते हैं.

वह देर रात तक जब वापस नहीँ आया जब उन्हें अनहोनी की आशंका हुई तो छोटू की खोजबीन में अपने सगे- संबंधियों को फोनकर के संपर्क किया पर अभी तक कोई अता पता नहीँ लगा.

जब भी पुलिस के पास अपने खोये हुए बच्चे की खोजबीन के लिए पुलिस के पास जाते थे तो पुलिस सिर्फ़ आश्वासन देती थी कि खोजा जायेगा. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तक दर्ज़ नहीँ किया. परिवार के लोगों को आशंका है कि उनके बेटे की हत्या कर दी गई है.


पुलिस के द्वारा समझाने के बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस छोटू की खोजबीन में उन्हेँ केशव राय घाट ले गए हैं जहां छोटू की तलाश की जा रही है. हत्या की आशंका पर गंगा में शव की ख़ोज-बीन भी की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*